वाह! कर्मचारियों को तोहफे में मिली 2 हफ्ते की बाली ट्रिप, पूरा खर्च कंपनी का...लोग पूछने लगे- हमें भी मिल सकती है क्या नौकरी ?

Friday, Jul 08, 2022 - 12:56 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: सूप एजैंसी नाम की मार्कीटिंग कंपनी ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में स्थित है, जो अपने पूरे स्टाफ को इंडोनेशियाई द्वीप के 2 सप्ताह के ट्रिप पर ले गई जिससे कंपनी इंटरनैट पर छा गई। कंपनी का बॉस अपने पूरे स्टाफ को बाली के ट्रिप पर ले गया। जब मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बहुत से यूजर्स इस कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों को बहुत खुशकिस्मत बताने लगे। जबकि कुछ लिखने लगे कि क्या हमें नौकरी मिलेगी? 

इस ट्रिप के दौरान कर्मचारियों ने मस्ती के साथ-साथ दफ्तर का काम भी किया। गजब तो यह रहा कि इस मौज-मस्ती वाले ट्रिप में कर्मचारियों की परफॉर्मैंस और बेहतर रही। कंपनी की मैनेजिंग डायरैक्टर कात्या वाकुलेंको दुनिया के दूसरे हिस्से से काम करती हैं। उनके अनुसार जॉब के साथ हाइकिंग, क्वाड-बाइकिंग और योग अभ्यास जैसी मजेदार गतिविधियां करना एक-दूसरे से संबंध मजबूत करने का शानदार तरीका है। 

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि कार्यस्थलों पर सभी का एक टीम की तरह काम करना जरूरी है, काम के घंटों के दौरान और बाद में भी...। कोविड-19 ने हमें काम करने के नए तरीकों के बारे में सिखाया है, हम कहीं से भी काम कर सकते हैं। बता दें, ट्रिप का पूरा खर्च कंपनी ने किया था। अब सोशल मीडिया पर लोग बॉस और कंपनी की खूब तारीफ कर रहे हैं।  लोगों का कहना है कि इससे अच्छा तो कुछ हो ही नहीं सकता. साथ ही लोग कमेंट करके कंपनी से ये भी पूछ रहे हैं कि क्या उनके यहां और भी लोगों के लिए जगह खाली है ?

Anil dev

Advertising