आधी रात को सीसीटीवी की फुटेज देख दंग रह गया घर का मालिक ! (video)

Sunday, Jun 04, 2017 - 12:37 PM (IST)

वॉशिंगटनः अमरीका के वॉशिंगटन डीसी में एक  अजब मामला देखने को मिला है, जहां पर एक व्यक्ति बिना कपड़ों के एक घर में घुसने की कोशिश करते हुए दिखाई दिया । घटना मोंटेगोमरी काउंटी के मैरीलेंड थाना क्षेत्र में हुई जो  घर के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई। जानकारी के अनुसार घर का मालिक जो 2 बच्चों का पिता है,  अपनी बीवी के साथ अपने कमरे में सो रहा था कि तभी उसका फोन बजने लगा। फोन की आवाज से वह उठ गया और उसने देखा कि नेस्ट डोर सिक्योरिटी सिस्टम द्वारा उसके पास एक संदेश आया हुआ था।

उस संदेश में लिखा था कि नेस्ट ने एक व्यक्ति को घर के आस-पास देखा है।घर के मालिक के फोन पर एक वीडियो भी था जिसमें एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है जो कि बिलकुल स्वस्थ लग रहा है और उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है।  इस नंगे व्यक्ति ने घर में घुसने की काफी कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया। यह मामला 17 मई  आधी रात का है। उस व्यक्ति पर जैसे ही लाइट पड़ी वह वहां से भाग खड़ा हुआ। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने इस घटना की वीडियो जारी की है। फिलहाल इस व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति बिना कपड़ों के पहले तो एक घर के बाहर इधर-उधर घूमता है। इसके बाद घर के अंदर लगे एक वीडियो में देखा गया कि वह व्यक्ति घर के अंदर घुसने के लिए दरवाजों को खींचने और खिड़कियों को खोलने की कोशिश करता है लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाता। तभी उसके ऊपर एक लाइट पड़ती है और वह  वहां से भाग खड़ा होता है। इस मामले पर करते हुए घर के मालिक ने बताया कि उसके घर के बाहर और अंदर 6 कैमरे लगे हुए हैं। कैमरे में कैद व्यक्ति की हरकत काफी अजीब सी थी। यह वीडियो देखकर वह काफी हैरान हो गए थे और उन्होंने इस बारे में अपने बच्चों को नहीं बताया, क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि बच्चे यह सुनकर कहीं डर न जांए।

Advertising