परवेज मुशर्रफ का सनसनीखेज आरोप, जरदारी ने कराई थी बेनजीर की हत्या

Thursday, Sep 21, 2017 - 09:10 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तानी के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने बेनजीर भुट्टो हत्या कांड के संबंध सनसनीखेज बयान जारी किया है। पूर्व राष्ट्रपति मुशर्रफ ने बेनजीर के पति पर आरोप लगाया है कि आसिफ अली जरदारी बेनजीर भुट्टो और मुर्तजा भुट्टो की हत्या में शामिल रहे हैं।

मुशर्रफ ने कहा कि बेनजीर भुट्टो की हत्या का सबसे ज्यादा फायदा बेनजीर के पति आसिफ अली जरदारी को हुआ। परवेज मुशर्रफ ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो डालकर जरदारी पर ये आरोप लगाए हैं।

गौरतलब है कि परवेज मुशर्रफ को हाल में ही पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो के मर्डर केस में भगोड़ा करार दिया गया है। मुशर्रफ ने कहा, 'जब भी कोई हत्या होती है तो पहले यह देखा जाना जरूरी है कि इसका सबसे अधिक फायदा किसे होगा। उन्होंने कहा, 'केवल एक ही शख्स था जिसे बेनजीर की हत्या से फायदा होना था और वह शख्स आसिफ अली जरदारी थे।'

मुशर्रफ ने आरोप लगाया कि जब जरदारी पांच सालों तक सत्ता में थे तब इस मामले की जांच क्यों नहीं कराई गई? मुशर्रफ ने कहा कि सबूतों से साफ था कि पाकिस्तान तालिबान के बैतुल्ला मसूद और उसके लोग इस हत्याकांड में शामिल थे पर उन्हें ऐसा करने को किसने कहा था? मुशर्रफ ने कहा कि वह मैं नहीं हो सकता क्योंकि वो मुझसे और मैं उनसे नफरत करता था।
 

 

Advertising