बेटी के हनीमून पर साथ गई मां को दामाद से हुआ प्यार, फिर उठाया ये कदम ... (Pics)

Tuesday, Jan 21, 2020 - 10:45 AM (IST)

 लंदनः एक महिला की शादी टूटने की अनोखी कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । इस मामले में मां ही अपनी बेटी का घर उजाड़ने का कारण बन गई। ब्रिटेन में एक महिला ने अपनी शादी व दिल टूटने की दर्दभरी दास्तां शेयर की है। दरअसल लंदन की यह युवती शादी के बाद अपने हनीमून पर अपनी मां को भी साथ ले गई थी। वहां पति-पत्नी के बजाय, दामाद और सास की केमिस्ट्री बनती हुई नजर आई। हाल ही में सास ने अपने ही दामाद के बेटे को जन्म दिया है। मामला लंदन के ट्विकेनहम का है। यहां रहने वाली लौरेन की शादी पौल नामक युवक से हुई थी। उसकी शादी में मां ने करीब 15 लाख रुपए खर्च किए थे और वह शादी से इतनी खुश थी कि अपने हनीमून पर अपनी मां को भी साथ ले गई।

लौरेन वॉल ने बताया कि मां को हनीमून पर साथ ले जाने के बाद जो कुछ हुआ वह भयावह था। हनीमून दौरान पौल और उसकी मां के बीच बेहतरीन केमिस्ट्री दिखी । उसे सास और दामाद के रिश्ते पर कभी शक नहीं हुआ। मगर शादी के महज 8 हफ्ते बाद लौरेन को सच्चाई का पता चल गया। शादी के कुछ ही दिन बाद पति अलग हो गए और लौरेन की मां के साथ रहने लगे। 9 महीने बाद लड़की की मां ने पॉल के बेटे को जन्म दिया। ये बात सुनकर लौरेन के होश उड़ गए। शुरुआत में मां ने दामाद के साथ रिश्ते को नकारने की कोशिश की। लौरेन को इस दौरान लगा कि उनकी दुनिया खत्म हो गई है। जिन दो लोगों पर उन्होंने सबसे अधिक भरोसा किया, उन्होंने ही धोखा दे दिया था। लौरेन ने कहा कि यह सबसे खराब चीजों में से एक था जो एक मां अपनी बेटी के साथ कर सकती है।

उन्होंने कहा कि वे कभी मां को पूरी तरह माफ नहीं कर पाएंगी। बता दें कि लौरेन ने अगस्त 2004 में शादी की थी। 2005 में ही लौरेन की मां जूली पौल के बच्चे की मां बनी लेकिन जूली और पौल से 2009 में शादी की। इस शादी में लौरेन भी शामिल हुई थी। उसी शख्स को मां के साथ शादी के वादे करते देखते हुए जिसके साथ खुद वह शादी कर चुकी थी। घटना के सालों बाद तक लौरेन को यह सब दर्द देता रहा। उन्हें इस पर खुलकर बात करने में करीब 10 साल लग गए लेकिन अब वह दार्शनिक अंदाज में शादी टूटने पर चर्चा करती है।

लौरेन की मां जहां आज भी पूर्व दामाद के संग जीवन जी रही हैं, लौरेन को नया पार्टनर मिल गया है। लौरेन अब अपने चौथे बच्चे की मां बनने वाली हैं । लेकिन वह कहती हैं- मेरा रास्ता आसान नहीं रहा, उस घटना का असर मेरे बाद के सभी रिलेशनशिप पर होता रहा।लौरेन के दावों को लेकर जब पौल से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया। वहीं मां जूली ने कहा- 'हम लोग शादीशुदा हैं हमारा कभी अफेयर नहीं रहा और यही सच है। लौरेन ने ये किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।
 

Tanuja

Advertising