US के बार में हुई गोलीबारी में 13 की मौत, कई घायल (Video)

Thursday, Nov 08, 2018 - 05:30 PM (IST)

वॉशिंगटनः  अमेरिका के दक्षिण कैलिफोर्निया के एक बार में बुधवार रात हुई गोलीबारी में 13 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। हमलावर ने सेमी-ऑटोमैटिक गन से हमला किया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। न्यूज एजेंसी एसोसिएटेड प्रेस के मुताबिक, हमले में जख्मी लोगों में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है। ट्विटर पर डाले गए घटना के वीडियो कुछ देर में ही वायरल हो गए।

वेंटूरा काउंटी शेरिफ के ऑफिस कैप्टन गैरो कुरेदजियान ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि घटना में शेरिफ के एक उप अधिकारी को भी गोली लगी है। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। बहरहाल, उन्होंने घायलों के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी। शेरिफ के प्रवक्ता ने बताया कि थाउजंड ओक्स के बॉर्डरलाइन बार एंड ग्रिल में गोली चलने की जानकारी सबसे पहले रात करीब 11 बजकर 20 मिनट पर मिली थी। थाउजंड ओक्स लॉस एंजिलिस से करीब 40 मील की दूरी पर स्थित है। उन्होंने कहा कि अधिकारी जब घटनास्थल पर पहुंचे, तब उन्होंने भी गोली चलने की आवाज सुनी। अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। तत्काल इस संबंध में कोई विस्तृत जानकारी उपलब्ध नहीं हो सकी है। 

वेंचुरा पोस्ट का एक रिपोर्टर उस वक्त घटनास्थल पर ही मौजूद था। रिपोर्टर ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें घटना के बाद कुछ लोगों को भागते देखा जा सकता है। 

Tanuja

Advertising