शर्मनाक:10 साल की बेटी के रेप का मां लेती रही मजा(Pics)

Wednesday, Oct 12, 2016 - 01:11 PM (IST)

न्यू मेक्सिको: दुनिया में एेसे कई शर्मनाक किस्से देखने और सुनने को मिलते हैं जिन पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। लेकिन एेसा ही एक शर्मनाक किस्सा न्यू मेक्सिको में सामने आया,जिसे सुन आपका दिल पसीच जाएगा।यहां एक मां ने अपनी 10 साल की बेटी का अपने ब्वॉयफ्रेंड से न सिर्फ रेप करवाया ब्लकि उसका मर्डर करवा लाश पॉलिथीन में लपेटकर फेंक दी थी जिसमें ब्वॉयफ्रेंड की कजिन ने भी उसका साथ दिया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,10 साल की विक्टोरिया मार्टन्स का रेप और मर्डर 24 अगस्त को हुआ था। पुलिस को उसका शव 25 अगस्त को मिला था। पुलिस और पोस्टमॉर्टम करने वाले भी उसके शव की एेसी हालत देख चौंक गए थे। उसके हाथ-पैर, पेट और गर्दन पर चाकू से कई वार किए गए थे और पोस्टमॉर्टम में विक्टोरिया के साथ रेप की पुष्टि हो गई थी । पुलिस जांच में सबसे पहले शक की सूई उसकी मां मिशेल(35) पर घूमी और कुछ दिनों की जांच के बाद पुलिस ने मिशेल को अरेस्ट कर लिया और उसे रिमांड पर लिया। पूछताछ के दौरान मिशेल ने बताया कि उसके ब्वॉयफ्रेंड फेबियन गोंजाल्स और ब्वॉयफ्रेंड की कजिन जेसिका ने विक्टोरिया का रेप करने के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी थी जिसके चलते वह चुप थी।


फिर पुलिस ने फेबियन और जेसिका को अरेस्ट कर रिमांड पर लिया और जेसिका ने बताया कि फेबियन ने मिशेल के कहने पर विक्टोरिया का रेप किया।पूछताछ के दौरान तीनों आरोपी एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे। मामला उलझता देख पुलिस ने तीनों को दोबारा रिमांड पर लिया और आरोपियों से सबकुछ उगलवा लिया।फिर विक्टोरिया की मां मिशेल ने यह बात कबूल कर ली कि उसके कहने पर ही ब्वॉयफ्रेंड ने रेप किया था। रेप के दौरान जेसिका ने विक्टोरिया को पकड़ रखा था और मिशेल वहां बैठकर यह तमाशा देख रही थी। मिशेल के जुर्म कबूल करने के बाद उसके ब्वॉयफ्रेंड फेबियन और जेसिका ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया कि उन्होंने ही रेप के बाद विक्टोरिया का मर्डर कर लाश फेंक दी थी। फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस कस्टडी में है और कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।

Advertising