Live TV पर इंटरव्यू दे रही थी मां, अचानक बीच में आई बेटी और बोली- ये कौन...वीडियो viral

Thursday, Jul 02, 2020 - 02:34 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः टीवी पर लाइव इंटरव्यू चल रहा हो और पीछे से कोई कुछ ऐसा कर दे तो सोचिए उस शख्स की हालत क्या होगी जिसने इतनी तैयारी की हो। हालांकि दर्शक यह सब देखकर लोटपोट ही होंगे। कुछ ऐसा ही हुआ डॉ. क्लेयर वेन्हम और एंकर क्रिश्चियन फ्रेजर के साथ लाइव इंटरव्यू में। दरअसल डॉ. क्लेयर वेन्हम और एंकर क्रिश्चियन फ्रेजर के बीच लाइव इंटरव्यू चल रहा था तभी वेन्हम की बेटी बीच में आ गई और सब बर्बाद कर दिया।

 

डॉ. क्लेयर वेन्हम की बेटी लाइव इंटरव्यू के बीच में आकर ही अपनी मम्मी से बातें करने लग गई। लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स की वैश्विक स्वास्थ्य नीति विशेषज्ञ डॉ. क्लेयर वेन्हम ने BBC न्यू एंकर क्रिश्चियन फ्रेजर से कोरोनो वायरस और लॉकडाउन के बारे में बात कर रही थीं, तभी पीछे से उनकी बेटी आई मम्मी से पूछा कि उनकी यूनिकॉर्न पेंटिंग कहां रखी है। उतने में एंकर क्रिश्चियन फ्रेजर ने बच्ची का नाम पूछा। मां ने नाम बताया स्कार्लेट।

 

एंकर ने बच्ची से कहा कि मुझे पीछे शेल्फ में लगी पेंटिंग बहुत प्यारी लग रही है, कितना प्यारा यूनिकॉर्न है। इतना सुनते ही बच्ची कैमरे के पास आ गई और पूछने लगी, 'इनका नाम क्या है? इन अंकल का नाम क्या है मम्मी?' एंकर ने बच्ची को अपना नाम बताया। इस वीडियो को 1 जुलाई को पोस्ट किया गया था, जिसके अब तक 3.7 मिलियन व्यूज हो चुके हैं। लोग इस वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं और कह रहे हैं कि बच्चे ने सबके चेहरे पर मुस्कान ला दी।

Seema Sharma

Advertising