मां ने चौथी मंजिल से गिर रहे मासूम बेटे की ऐसे बचाई जान, दिल दहला देगा वीडियो

Saturday, Jun 29, 2019 - 03:20 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर मां और उसके बच्चे का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है । यह वीडियो कोलम्बिया का बताया जा रहा है जिसमें लिफ्ट से एक मां अपने 2 साल के बच्चे के साथ बाहर निकलती है। इस दौरान मां मोबाईल पर बिजी है और बच्चा अचानक रेलिंग के पास जाकर नीचे झांकते हुए चौथे मंजिल से नीचे गिरने लगता है लेकिन इसी दौरान मां उसे किसी सुपर वुमन की तरह बचा लेती।

यह पूरी घटना सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल, इस महिला का बच्चा रेलिंग के पास पहुंच गया और रेलिंग से गिरते ही महिला ने बहुत तेजी से बच्चे को पकड़कर गिरने से बचा लिया। वीडियो में मां और बच्चा कोलम्बिया के मेडेलिन में लॉरेल्स कॉलोनियल बिल्डिंग में मोनसेरेट निर्माण कंपनी के कार्यालय के एक दरवाजे के बाहर इंतजार करते दिख रहे हैं।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अचानक बच्चा चौथी मंजिल की रेलिंग की ओर भाग जाता है और रेलिंग से फिसल जाता है लेकिन बच्चे की मां भाग कर उसका हाथ पकड़कर ऊपर खींच लेती है। घटना के दौरान डिलीवरी मैन लिफ्ट के बाहर निकल रहा था। वह भी बच्चे को बचाने के लिए नीचे की ओर भागता है।

हालांकि अभी तक इस बात की पृष्टि नहीं हुई है कि बच्चा घटना के दौरान घायल हुआ है या नहीं। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोग मां की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसके पीछे मां की लापरवाही बता रहे हैं।

Tanuja

Advertising