डिलीवरी दौरान मरी मां ने 5 माह बाद बच्चे संग कराया फोटोशूट, चौंका देगा सच (Photos viral)

Monday, May 13, 2019 - 04:05 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः कभी सुना है कि मरने के बाद कोई शख्स तस्वीरें खिंचवाने के लिए आ गया हो । हैरान हो गए न लेकिन ऐसा ही अजीब मामला मलेशिया में सामने है । यहां डिलीवरी के बाद मरी मां 5 माह बाद अपने बच्चे के साथ फोटोशूट करवाने के लिए आ गई।

मृत मां अपने बच्चे के साथ खिंचवाईं फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लोग इन तस्वीरों की हकीकत जान कर लोग और भी हैरान हो रहे हैं। दरअसल, मलेशिया की ही एडलिन नेल्डा नाम की एक महिला प्रेग्नेंट थीं. उसका चौथा बच्चा होने वाला था।एडलिन की इच्छा थी कि वो बच्चे के जन्म के बाद को एक फैमिली फोटोशूट कराएं। इसके लिए उन्होंने फोटोग्राफर ज़ारा हलीना से कॉन्टैक्ट किया और डिलीवरी के बाद की डेट फिक्स कर दी।

फोटोग्राफर ज़ारा, एडलिना और उसका परिवार इस शूट के लिए बेहद एक्साइटेड था। लेकिन दुर्भाग्यवश एडलिना की जान बच नहीं पाई लेकिन बच्चा बिल्कुल स्वस्थ्य हुआ। एडलिन की मौत के बाद पूरा परिवार ही नहीं बल्कि ज़ारा को भी बहुत दुख हुआ कि एडलिन का बच्चे के जन्म के बाद फैमिली फोटोशूट का सपना अधूरा रह गया। सोशल मीडिया पर ये फोटोशूट बहुत वायरल हुआ और सभी फोटोग्राफर ज़ारा की बहुत तारीफ कर रहे हैं।

Tanuja

Advertising