लोगों की ऐसी शर्मनाक हरकतों के कारण बदनाम हुआ चीन(Pics)

Friday, Dec 30, 2016 - 03:41 PM (IST)

बीजिंग:सोशल मीडिया पर कई अजीबोगरीब किस्से देखने और सुनने को मिलते हैं।एेसे ही कुछ अजीबोगरीब किस्से साल 2016 में चीन में देखने को मिले।दरअसल चीन के लोगों की एेसी हरकतें सोशल मीडिया पर छाई रहीं।कुछ तस्वीरें देख आप भी हैरान रह जाएंगे जिन्होंने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी और खींचा।


- चीन में एक फैन कंपनी ने सारी हदें पार करते हुए एेसी अश्लील एड बनाई जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई।


- बीजिंग मेट्रो के अंदर लड़कियों के एक ग्रुप ने अपने चेहरे पर कंडोम चिपका लिए और आराम से बैठ गईं।आसपास बैठे लोग समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर हो क्या रहा है।इनमें से कुछ लड़कियों ने चेहरे के अलावा हाथ और चेस्ट पर भी कंडोम चिपका लिए थे। दरअसल,ये एक पब्लिसिटी कैंपेन था,जिसे चीन की एक कंडोम कंपनी ने ऑर्गनाइज किया था जिसमें मॉडल्स को अपने चेहरे, चेस्ट और हाथ पर कंडोम चिपकाना था।कंपनी कंडोम के जरिए बताना चाहती थी कि जिस लुब्रिकेंट का उपयोग इसमें किया जाता है वह स्किन के लिए भी बेहतर है।हालांकि सोशल मीडिया पर कंपनी की एेसी हरकत की काफी आलोचना भी हुई थी।


- फिर इसके बाद चीन की दो यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स ने हन्ग्ज्होऊ लेक के सामने हाथों में बोर्ड पकड़कर लोगों से उन्हें खरीदने से लेकर डेट पर ले जाने की अपील की थी।


- सोशल मीडिया पर चीन का स्ट्रीट फूड सेलर काफी फेमस हुआ जिसने अपने शॉप में स्पाइसी सूप, स्टीम्ड बन और ऐसे ही टेस्टी फूड आइटम्स बेचने के लिए हॉट मॉडल रखी थी। 


- चीन के एक रेस्ट्रॉन्ट में वेट्रेस बिकिनी पहनकर खाना सर्व करती हैं ।


- किओबी नाम के डिटर्जेंट कंपनी ने अपने ऐड में डार्क कॉम्प्लेक्सन के शख्स को मशीन में धोता दिखाया गया।सोशल मीडिया पर इस ऐड की काफी आलोचना हुई थी।


- चीन में ठंड के कारण जब घर से निकलना मुश्किल होता है,वही किंगदाओ ने अपने रिसोर्ट के प्रमोशन के लिए लड़कियों से बिकिनी में प्रमोशन करवाया। सोशल मीडिया पर इस इवेंट की फोटोज काफी वायरल हुई थी।
 

- चीन में लाइट बल्ब के अंदर बबल टी बेचीं गई। 

Advertising