शरारती बंदर ने टूरिस्ट का पर्स चुराकर हवा में उड़ा डाले सारे पैसे, देखें Viral Video

Wednesday, Oct 10, 2018 - 04:27 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः  आपने बंदरों की शरारतों के किस्से सुने होंगे लेकिन चीन में तो एक बंदर ने हद ही मचा डाली। बंदर एक टूरिस्ट का पर्स चुराकर उसमें रखे हुए सारे पैसे हवा में उड़ा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, बंदर की शरारत से भरा यह वीडियो चीन के सिचुआन स्थित माउंट एमी का है। यह एक प्रसिद्ध पर्यटक स्थल हैं जहां काफी संख्या में टूरिस्ट घूमने के लिए आते हैं।

बताया जाता है कि इस जगह पर रहने वाले बंदर काफी शरारती किस्म के हैं जो कि वायरल हुई इस वीडियो में भी साफ देखा जा सकता है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बंदर एक टूरिस्ट का पर्स चुराकर पास में ही रेलिंग पर बैठकर उसके पर्स की छान-बीन कर रहा है, जिसके बाद वह उसमें रखे हुए सारे पैसे हवा में उड़ा देता है।

हालांकि, सभी पैसों को उड़ाने के बाद ली पर्स पास में ही पटक कर चला जाता है जिसके बाद उस बंदर के पास बैठा एक दूसरा बंदर उस पर्स को उठाकर उसकी तलाशी में लग जाता है। बंदर की शरारत से भरे इस पूरे वाक्य को कुछ लोग तमाशबीन बने देखते रहे तो कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाई। ऐसे ही एक टूरिस्ट ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद यह वीडियो कुछ ही घंटों में वायरल हो गई।

Isha

Advertising