फेसबुक पर बेटी की एेसी फोटो पोस्ट करनी इस महिला को पड़ी भारी(Pics)

Wednesday, Jul 05, 2017 - 01:58 PM (IST)

वॉशिंगटन: एक अमरीकी मां को अपनी बच्ची की एेसी फोटो फेसबुक पर पोस्ट करनी भारी पड़ गई दरअसल इस फोटो के कारण उसे जान से मारने की धमकियां मिलने लगीं।


जानकारी मुताबिक, अमरीका के ओहियो में रहने वाली एनेडिना वेंस 6 बच्चों की मां हैं। वे बच्चों के बॉडी मॉडिफिकेशन के खिलाफ, यानी बच्चों के नाक-कान छिदवाने आदि के खिलाफ अभियान चलाती हैं। हाल ही में उसने फेसबुक पर बच्ची की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उसके बाएं गाल पर एक नग लगा हुआ दिख रहा है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि यह मेरी बच्ची है, मैं इसके साथ चाहे जो करूं, मुझे किसी की परमिशन की जरूरत नहीं है। 


एनेडिना ने लिखा कि मैंने इसका गाल छिदवाया है और इसमें कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि कानूनी रूप से इस पर बंदिश नहीं है। बता दें कि एनेडिना ने यह सब सारकैज्म हैशटैग लगाकर लिखा था। यानी वे उन लोगों पर व्यंग्य कर रही थीं, जो अपने बच्चों के साथ ऐसा करते हैं। वास्तव में एनेडिना ने अपनी बच्ची का गाल नहीं छिदवाया था, उन्होंने फोटोशॉप से फेक फोटो तैयार की थी।


फेसबुक पोस्ट में फोटो देखने और उसके साथ लिखी लाइनें पढ़ने के बाद ज्यादातर लोगों ने सारकैज्म हैशटैग पर ध्यान नहीं दिया और और उन्हें यह क्रूरता नजर आई। एनेडिना कहती हैं कि इस पोस्ट के बाद उन्हें मारने की कई धमकियां मिलीं।

Advertising