मिसिसागाः सड़क हादसे में पंजाबी मूल के मां-पुत्र की मौत

Friday, Nov 02, 2018 - 05:50 AM (IST)

मिसिसागाः कनाडा के शहर मिसिसागा में 2 कारों की भयानक टक्कर में पंजाबी मूल की 31 साल की महिला और उसके 2 साल के पुत्र की मौत हो गई। इसके अलावा उसका पति जोकि कार ड्राइव कर रहा था उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। दूसरी कार में सवार 18 साल के नौजवान की भी हालत स्थिर बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक हादसे में मृतक महिला और घायल व्यक्ति पंजाब के फगवाड़ा के एक सरकारी अफसर के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

पील पुलिस के मुताबिक यह हादसा मिसिसागा के मैविस और ब्रनहम थोर्प रोड के नजदीक सुबह 2 बजे हुआ। पुलिस ने बताया दोनों कारों की आपस में भयानक टक्कर के कारण पंजाबी मूल की एक महिला और उसके बच्चे की मौत हो गई जबकि उसके पति, जिसको स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

उन्होंने कहा कि यह हादसा इतना भयानक था कि दोनों कारों एक -दूसरे के साथ टकराने के बाद पलटी खाकर 50 -75 मीटर दूर जा गिरी। अब पील पुलिस हादसे की जांच कर रही है कि यह हादसा कैसे हुआ और दोनों में से किस की गलती थी और न ही पुलिस ने अभी तक किसी की भी पहचान जाहिर नहीं की है।

Pardeep

Advertising