हफ्तों तक घर में कुर्सी पर रखी बॉयफ्रेंड की सड़ी हुई लाश, वजह है शर्मनाक

Thursday, Apr 11, 2019 - 12:47 PM (IST)

लॉस एंजलिसः किसी भी व्यक्ति की मौत के बाद उसका शव ज्यादा देर तक घर में नहीं रखा जाता लेकिन एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की लाश को हफ्तों तक अपने घर में रखा । महिला की इस हरकत की जब शर्मनाक वजह सामने आई तो पुलिस भी हैरान रह गई। मामला US के मिशिगन शहर का है।यहां एक 49 साल की महिला ने अपने 61 साल के बॉयफ्रेंड की लाश को घर के अंदर कुर्सी पर रखे रखा। 



इस आदमी के परिवार वालो को जब हफ्तों तक उसकी खबर नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की। तब पुलिस ने इस महिला के घर की तलाशी ली। पुलिस महिला के घर पर पहुंची तो सड़े मांस की बदबू आई। खोज में पता चला कि इसी अपार्टमेंट में रखी एक कुर्सी पर बैठे शख्स से यह बदबू आ रही थी, जो जिंदा नहीं था बल्कि हफ्तों पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। पुसिल ने महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड हफ्तों पहले मर चुका है और उसने लाश को इसलिए संभाल कर रखा ताकि वो उसके बैंक कार्ड्स का इस्तेमाल कर सके।



आरोपी महिला को मौत को छुपाने और पैसों की धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'इस महिला को रहने के लिए घर चाहिए था तो उसने फैसला लिया कि बॉयफ्रेंड के मरने के बाद भी उसी के साथ इस अपार्टमेंट में रहेगी।' वहीं, अधिकारियों का मानना है इस महिला की मानसिक बीमारी है।

Tanuja

Advertising