मैक्सिको प्लेन   क्रैश का VIDEO VIRAL, यात्री बोले- खुद भगवान आए बचाने

Thursday, Aug 02, 2018 - 05:57 PM (IST)

मैक्सिकोः उत्तरी मैक्सिको में भारी बारिश के दौरान उड़ान भरते समय क्रैश हुए एअरो मैक्सिको एयरलाइंस  विमान दुर्घटना का वीडियो सामने आया है। अधिकारियों ने बताया कि विमान में आग लगने से करीब 103 लोग घायल हो गए। जमीन से टकराने के बाद प्लेन 300 मीटर घिसटने के बाद विमान टूट गया, जिसके बाद यात्री तुरंत निकल गए। ऐसे में बचने की संभावनाएं बहुत कम होती है  लेकिन इस हादसे में सभी यात्री बच निकले। 

एयरलाइंस के महानिदेशक एंड्रेस कोनेसा ने कल एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि एंब्रेयर 190 विमान में 88 वयस्क, 9 नाबालिग, 2 छोटे बच्चे, 2 पायलट और 2 फ्लाइट अटेंडेंट सवार थे।विमान दुरंगो से मैक्सिको सिटी जाने के दौरान रात आठ बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुरंगो के गर्वनर जोज रोजस ने ट्वीट किया, ‘‘इस बात की पुष्टि हो गई है कि विमान एएम2431 के दुर्घटनाग्रस्त होने से किसी की मौत नहीं हुई है।’’

 खबरों के मुताबिक उस विमान में बैठे एक यात्री ने कहा- 'भगवान ने खुद आकर हमारी जान बचाई। ' गवर्नर ने बताया कि हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।इनमें पायलट को रीढ़ की हड्डी में चोट आई है जबकि एक लड़की के शरीर का 25 प्रतिशत जल गया है।  
 

Tanuja

Advertising