बीमार बच्‍चे के लिए मां ने उठाया खौफनाक कदम, जानकर हो जाएंगे रोंगटे ख़ड़े !

Saturday, Aug 05, 2017 - 03:26 PM (IST)

मेक्सिकोः जब भी बच्चा किसी परेशानी में होता है तो एक मां उससे ज्यादा परेशान होती है। ऐसा ही एक मामला मेक्सिको के शहर चिहुआहुआ का है जहां पर एक मां से उसके बच्चे का दर्द देखा नहीं गया तो उसने एेसा खौफनाक कदम उठाया कि जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। उसने पहले दर्द से तड़पते बच्चे की हत्या की और फिर खुद की भी जान ले ली।

द सन के अनुसार  मिरैया मोरेनो कैस्टिल्लो (35) और उनके  बेटे एडविन ओमार मोरेनो (10)का शव शहर के पास ला क्रूज और कैमारगो सड़क के किनारे से बरामद किया गया। पुलिस को  शवों के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें मिरैया ने अपने परिवार को आखिरी गुडबाय बोला था और लिखा था कि वह एडविन को और परेशान होते हुए नहीं देख सकती। मां-बेटे का शव सबसे पहले एक किसान ने देखा था, जिसने इसकी सूचना पुलिस को दी।

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार 10 जुलाई से मिरैया और उसका बेटा लापता थे और उनके परिवार ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एडविन दिमाग की गंभीर बीमारी से ग्रस्त था और कई जगहों पर इलाज कराने के बाद भी वह ठीक नहीं हो रहा था। परिवार को लग रहा था कि मिरैया एडविन के लिए अच्छा इलाज ढूंढने के लिए घर से गई होगी लेकिन उन्हें नहीं पता था कि वह इस प्रकार का कोई कदम उठा लेगी।

Advertising