एक्स गर्लफ्रेंड की जासूसी के लिए उठाया ऐसा कदम, मुसीबत में फंसा ली अपनी जान

Wednesday, May 01, 2019 - 11:43 AM (IST)

लॉस एंजलिसः मेक्सिको में र में पागलपन का मेक्सिको में एक अनोखा मामला सामने आया है। उत्तरी मेक्सिको में एक शख्स को सुरंग से बचाकर उस वक्त बाहर निकाला गया जब वह अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड की जासूसी करने के लिए उसके घर के नीचे एक सुरंग बना रहा था।मेक्सिको के एक न्यूज पेपर एल यूनीवर्सल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, प्यूर्टो पेनासको (50) ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पर नजर रखने के लिए उसके घर के नीचे एक सुरंग खोद दी। सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि वह खुद ही उस में फंस गया। हालांकि, बाद में उसे रेस्क्यू कर बचा लिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके घर से काफी दिनों से आवाज आ रही थीं, उसे लगा कि बिल्ली है। ये आवाज दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही थी। बाद में जब आवाज ज्यादा बढ़ गई तो उसने चेक किया जिसके बाद पता चला कि उसका पुराना ब्वायफ्रेंड उसमें फंसा हुआ है।दोनों अलग होने के पहले 14 सालों तक साथ में थे। लड़की ने बताया कि उसने इसलिए संबंध खत्म कर दिए क्योंकि वह काफी ईर्ष्यालु था।

पुलिस ने बताया कि शख्स को जब बाहर निकाला गया उस वक्त उसके शरीर में पानी की काफी कमी हो चुकी थी और वह आधी बेहोशी की हालत में था। शख्स को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।लड़की के मुताबिक, उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ मारपीट करता था। लोगों ने बहुत पहले ही बॉयफ्रेंड से अलग होने की हिदायत दी थी लेकिन वो मानी नहीं। शख्स इस वक्त जेल में हैं क्योंकि कोर्ट के आदेश के खिलाफ उसने ये काम किया। घरेलू हिंसा के आरोप में कोर्ट ने इस शख्स को आदेश दिया था कि वह अपनी पुरानी गर्ल फ्रेंड के आस-पास भी न फटके।


 

Tanuja

Advertising