अमेरिका में अंधाधुंध फायरिंग में 9 लोगों की मौत, हमलावर ने ली खुद की भी जान

Friday, Apr 16, 2021 - 02:04 PM (IST)

 लॉस एंजलिसः अमेरिका एक बार फिर गोलीबारी की घटना से शर्मसार हुआ  है। इस बार अमेरिका के इंडियानापोलिस में की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में कई लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक फेडेएक्स के एक केन्द्र में एक हमलावर ने अंधाधुंध गोलीबारी कर कई लोगों को मौत के घाट उतार डाला जबकि कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

 

इंडियाना पुलिस के मुताबिक संदिग्ध बंदूकधारी ने अचानर फेडेक्स केन्द्र में गोलियों की बरसात कर दी, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई।  पुलिस प्रवक्ता के अनुसार वारदात को गुरुवार रात को अंजाम दिया गया है। जिस वक्त पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची उस वक्त गोलीबारी चल रही थी। उन्होंने कहा है कि अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद आरोपी ने भी खुद को गोली मार ली।  रिपोर्ट के मुताबिक हमलावर ने फेडेक्स केन्द्र को निशाना बनाया है और इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है आखिर हमलावर ने अचानक गोलीबारी क्यों की । जिस जगह गोलीबारी की गई है वो जगह इंडियानापोलिस इंटरनेशनल एयरपोर्ट के नजदीक है।

 

फेडेक्स ने  इस घटना के ऊपर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें कि पिछले 2 महीने में अमेरिका में कई गोलीबारी की घटनाएं की गई हैं जिसमें दर्जनों लोगों की मौत हो गई है। इससे पहले अमेरिका में इसी महीने 9 अप्रैल को भी गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। टेक्सास के ब्रायन शहर के एक पार्क में अंधाधुंध गोलीबारी की गई। जिसमें एक की मौत हो गई थी और 6 लोग घायल हो गये थे। गोलीबारी की यह घटना टेक्सास के ब्रायन शहर के इंडस्ट्रियल पार्क में हुई थी।

 

 23 मार्च को अमेरिका में कोलोराडो प्रांत के बोल्डर में एक सुपरमाकेर्ट में अचनाक हुई गोलीबारी में एक पुलिस अधिकारी सहित कई लोगों की जान चली गई थी। अमेरिकी पुलिस का कहना है कि कोलोराडो के बोल्डर में एक सुपरमार्केट में एक पुलिस अधिकारी सहित 10 लोगों की शूटिंग में मौत हो गई थी।  

Tanuja

Advertising