इमरान ने निकाली भड़ास, कहा- रेहम से निकाह जिंदगी की सबसे बड़ी गलती

Monday, Jul 23, 2018 - 06:15 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान में चुनाव का काऊंट डाऊन शुरू हो चुका है। 25 जुलाई को पाक में एतिहासिक मतदान होगा। एेस में जैसे-जैसे  चुनाव करीब आ है क्रिकेटर से राज नेता बने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) चीफ इमरान खान ने अपनी पत्नी की आत्मकथा के कारण खुद को विवादों में घिरता  पा रहे हैं। इमरान ने रेहम खान के साथ अपने निकाह को जिंदगी की सबसे बड़ी गलती करार दिया है। 'रेहम खान' नाम की इस आत्मकथा में क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने इमरान को लेकर कई खुलासे किए गए हैं जो उनकी शर्मिंदगी का कारण बन गए हैं। किताब का अंश ऑनलाइन लीक हो गया था। 

 मीडिया को दिए इंटरव्यू में इरमान ने भड़ास निकालते हुए कहा, 'आमतौर पर रेहम के बारे में कुछ नहीं कहता हूं, लेकिन मैं कहूंगा  मैंने जिंदगी में कुछ गलतियां की हैं, लेकिन दूसरा निकाह सबसे बड़ी गलती है।' इंटरव्यू में इमरान ने साथ ही सूफी विद्वान और नेता बुशरा मेनका से अपनी तीसरी शादी को लेकर भी कुछ खुलासे किए। दोनों की शादी फरवरी में हुई थी। उन्होंने बताया कि शादी तक उन्होंने अपनी पत्नी का चेहरा नहीं देखा था।

इसकी वजह यह थी कि बुशरा अपने पति के अलावा किसी और पुरुष को अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहती थीं। उल्लेखनीय है कि रेहम खान ने अपनी किताब में दावा किया है कि इमरान के PTI नेता और एक ऐक्टर के साथ समलैंगिक संबंध हैं, वह काला जादू जानते हैं और अत्यधिक ड्रग्स लेते हैं। रेहम ने किताब में इमरान की भारतीय महिलाओं से 5 बच्चे होने की भी बात कही है। 

Tanuja

Advertising