शर्मनाकः कुत्ते को कार से बांध कर सड़क पर घसीटा, तस्वीरें वायरल

Wednesday, Jan 13, 2021 - 02:15 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः बेजुबान जानवरों पर अत्याचार का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है।  एक शख्स ने इतनी अमानवीय घटना को अंजाम दे दिया कि सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

 कजाकिस्तान में  एक शख्स ने अपनी कार के पीछे एक बेजुबान कुत्ते को बांधा और पूरे शहर में उसे घसीटता रहा। जब इस घटना को कार चालक अंजाम दे रहा था तो सड़क पर गुर रहे बाइक सवार ने इसका विरोध किया और  कार चालक से इसकी वजह पूछी तो  उसने ने  जवाब  देने के बजाय गाड़ी की स्पीड तेज कर दी। 

बाइक सवार द्वारा चेज करने के बाद चालक ने  कार रोकी और जूते से जख्मी डॉगी को साइड किया और तेजी से कार भगा कर ले गया। बाइक चालक ने बताया कि पीछे पूरी सड़क डॉग के खून से लाल हुई पड़ी थी। कुछ देर बाद घटना का पता चलने पर  एनीमल वैल्फेयर  ग्रुप  Kind Hearts के सदस्य डॉगी को अपने साथ ले गए। उन्होंने इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

उन्होंने बताया कि वो डॉग को जख्मी हालत में क्लिनिक ले जाया गया और उशका उपचार शुरू किया गया । उसके हिप में और पसलियों में काफी गहरे जख्म थे। उसका अगला पैर भी काफी बुरी हालत में था। अभी डॉगी का इलाज चल रहा है। वहीं ड्राइवर के बारे में पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है।

 

 

Tanuja

Advertising