छोटी से गलती पर मालिक ने दी खौफनाक सजा, नौकरानी को घंटों बांधकर खड़ा रखा धूप में

Friday, May 17, 2019 - 01:15 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: सऊदी अरब के रियाद से एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला। जहां मालिक ने एक छोटी सी गलती को लेकर अपनी नौकरानी को खौफनाक सजा दी। दरअसल नौकरानी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने घर का फर्नीचर धूप में रख दिया इससे मालिक नाराज हो गया और उसे सजा के रूप में पेड़ से बांध दिया। 


यह घटना 9 मई की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार 26 साल की लवली एकोस्टा बेरिएलो रियाद में रहने वाले एक धनवान के घर काम करती है। घटना के दिन उसने मालिक के महंगे फर्नीचर को धूप के सामने रख दिया था। मालिक ने सबक सिखाने के लिए लवली को पेड़ से बांध दिया। उसे धूप में इसलिए खड़ा किया ताकि वह समझ सके कि सामान को धूप में रखकर क्या होल होता है। 

लवली के साथ काम करने वाली एक महिला ने फोटो क्लिक की और फिलिपीन्स डिपार्टमेंट ऑफ फॉरेन अफेयर्स से मदद मांगी। जिसके तुरंत बाद फिलीपींस के विदेश विभाग (डीएफए) ने महिला को वहां से निकालकर वापस फिलिपीन्स की राजधानी मनीला भेज दिया। वापस घर पहुंचने के बाद लवली ने कहा कि उन सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने मेरी मदद की।  मैं वहां छोड़े गए दूसरे फिलिपीन्स के लोगों के लिए भी मदद मांगना चाहता हूं। वे वही हैं जिन्होंने मेरी मदद की और मेरी तस्वीरें अपलोड की। मैं उनकी सुरक्षा के लिए डरती हूं, मुझे उम्मीद है कि वे भी बच जाएं।

vasudha

Advertising