सोती हुई पत्नी से रेप करने पर पति को मिली इतनी बड़ी सजा

Friday, Aug 04, 2017 - 02:28 PM (IST)

लंदन: दुनिया में कई अजीबोगरीब मामले सामने आते हैं लेकिन लंदन में एेसा मामला सामने आया जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।


दरअसल यहां एक शादीशुदा महिला ने अपने पति पर उसके साथ रेप का आरोप लगाया है। महिला ने जब अपने पति के फोन में अपने सेक्स वीडियोज देखें तो वह हैरान रह गई। पति महिला पर तब हमला करता था जब वह उसके साथ सोई होती थी और इसका वीडियो भी बनाता था। 


मीडिया खबर मुताबिक, न्यूकैसल क्राउन कोर्ट में यह मामला चल रहा था। सुनवाई के दौरान महिला ने बताया कि उसके पति ने सितंबर 2016 से उसके साथ रेप करना शुरू किया। महिला ने अपने बयान में बताया कि इसी साल मार्च में अपने पति के फोन में वीडियोज देख मैं हैरान रह गई। मुझे कभी नहीं लगा था कि वह ऐसा करेगा। उसने मुझे धोखा दिया।


कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि वीडियो देखने के बाद महिला ने जब अपने पति को फोन किया और कहा, 'मैंने अभी तुम्हारे फोन में वे वीडियोज देखें हैं जिसमें तुम मेरे साथ रेप कर रहे थे।' इसके बाद पति घर लौटने की बजाय सीधा पुलिस स्टेशन पहुंच गया। लिस स्टेशन में शख्स ने ऑफिसर्स को बताया,'मैंने अपनी पत्नी की मर्जी के बिना उसके साथ सेक्स किया। अब उसने मेरे फोन में सेक्स वीडियोज देख लिए हैं।'कोर्ट ने शख्स को 9 साल की सजा सुनाते हुए कहा कि उसने पत्नी के नशे में होने और सोने का फायदा उठाया और पत्नी को एक चीज की तरह इस्तेमाल किया। 

Advertising