मुर्गियों के साथ सेक्स करता था शख्स और पत्नी बनाती थी वीडियो, पुलिस छापे में मिले क्लिप

Wednesday, Oct 21, 2020 - 02:59 PM (IST)

लंदनः ब्रिटेन में एक शख्स को सेक्स अपराध के बेहद शर्मनाक व अनोखे मामले में जेल की सजा सुनाई गई है । यहां की एक अदालत ने मुर्गियों के साथ सेक्स करने के आरोप में एक शख्स को 3 साल के लिए जेल भेज दिया है। हैरानी कि बात यह है कि जब यह मुर्गियों के साथ सेक्स करता था तो इस दौरान उसकी पत्नी वीडियो शूट करती थी। पुलिस को छापे के दौरान उसके घर से ऐसे कई वीडियो मिले हैं। इन वीडियोज में वह अपनी पत्नी और मुर्गियों के साथ सेक्स करता दिखाई दे रहा है। ब्रिटेन की ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने सबूतों को देखने के बाद आरोपी को दोषी मानते हुए तीन साल की सजा सुनाई है।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोषी शख्स का नाम रेहान बेग है। 37 साल का रेहान ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड में एक पोल्ट्री फार्म की देखरेख करता था। इसी दौरान उसने अपनी पत्नी हलीमा के साथ ऐसी कई वीडियो को शूट किया था। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि रेहान के इस कृत्य के दौरान कई मुर्गियों की मौत भी हो गई थी। ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसले में रेहान बेग के अपराध को नीच, घिनौना और विकृत माना। कोर्ट ने कहा कि उसका अपराध समाज के किसी भी सही सोच वाले सदस्य को स्वीकार नहीं होगा। 38 साल की हलीम बेग ने अपने पति की बीमार हरकतों को कोर्ट में स्वीकार किया। कोर्ट उसे भी जेल भेजने वाली थी, लेकिन जब उसने बताया कि उसका पति घरेलू हिंसा करता था तब कोर्ट ने उसे बरी कर दिया।

 

दरअसल ब्रिटेन की नेशनल क्राइम एजेंसी ने पिछले साल 9 जुलाई को बच्चों के यौन शोषण वाले फोटोज की तलाश में रेहान बेग के ग्रेट हॉर्टन ब्रैडफोर्ड वेस्ट यॉर्कशायर में स्थित घर पर छापा मारा था। इस दौरान पुलिस ने दो कंप्यूटर एक लैपटॉप और एक मोबाइल फोन को जब्त किया था। जांच के दौरान बच्चों के यौन शोषण के फोटोज के अलावा मुर्गियों के साथ यौन शोषण के वीडियो बरामद हुए। पुलिस की अभियोजक अबीगैल लैंगफोर्ड ने कोर्ट को बताया कि मूविंग इमेज में आरोपी कई मुर्गियों के साथ सेक्स करता हुआ दिखाई दिया। इनमें से कुछ वीडियो में उसकी पत्नी हलीमा बेग भी दिखी। अभियोजन ने कहा कि वीडियो देखने के बाद यह स्पष्ट है कि इसे आरोपी के घर के तहखाने में फिल्माया गया है।

Tanuja

Advertising