मीडिया से बात कर रहे ऑस्ट्रेलियाई PM को शख्स ने बीच में टोका, कहा-मेरे लॉन से पीछे हटो (Video)

Saturday, Jun 06, 2020 - 01:21 PM (IST)

सिडनीः अक्सर अपनी विवादित हरकतों के कारण मीडिया में चर्चित रहने वाले ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन एक बार फिर सोशल मीचिया पर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार आलोचना के बजाए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन सड़क किनारे एक घर के सामने खड़े होकर मीडिया को संबोधित कर थे, तभी सामने स्थित मकान से घर का मालिक निकला और सबको पीछे हटने के लिए कह दिया। इस दौरान सबसे खास बात यह रही कि प्रधानमंत्री म़रिसन भी मकान मालिक की बात को सुनते हुए तुरंत पीछे हट गए और मीडिया कर्मियों को भी वहां से पीछे हटने के लिए कहा।

दरअसल, मकान मालिक ने अपने घर के सामने सड़क किनारे हाल ही में घास रोपी थी जिस पर पीएम और मीडियाकर्मी खड़े थे। मकान मालिक ने जब देखा कि लोग उसकी रोपी हुई घास पर खड़े हैं तो वो तुरंत घर से बाहर निकला और पीछे हटने के लिए कह दिया। मकान मालिक की बात सुनने के बाद पीएम सहज रूप से वहां से हट गए और थंब्स अप का इशारा भी किया। इसके बाद मकान मालिक भी सॉरी बोलते हुए घर के अंदर चला गया।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को लोग देखकर कह रहे हैं कि ऐसा केवल ऑस्ट्रेलिया में ही संभव है। हालांकि ऑस्ट्रेलिया में इस तरह की यह पहली घटना नहीं है इससे पहले भी वहां के नागरिकों के प्रति नेताओं का सम्मान देखने को मिल चुका है। सोशल मीडिया यूजर्स ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री इस दौरान कुछ बड़े ऐलान कर रहे थे तभी मकान मालिक ने बीच में टोक दिया।

Tanuja

Advertising