टॉयलेट सीट में अजगर देख उड़ गए होश, तस्वीरें वायरल

Wednesday, Jul 25, 2018 - 06:19 PM (IST)

 इंटरनैशनल डैस्कः जेम्‍स हूपर नाम के एक शख्‍स ने अपनी जिंदगी का एक नियम बना लिया है कि अब वे जब भी बाथरूम जाएंगे सीट के अंदर एक बार जरूर झांकेंगे। दरअसल, हुआ यूं कि उस वक्‍त जेम्‍स के होश उड़ गए जब उन्‍होंने टॉयलेट सीट के अंदर एक अजगर को देख लिया।  अमरीका के वर्जिनिया में रहने वाले जेम्‍स को पिछले हफ्ते गुरुवार की रात टॉयलेट सीट से बाहर झांकता हुआ अजगर दिखाई दिया। 

 खबरों के मुताबिक, जब जेम्‍स ने टॉयलेट सीट के अंदर अजगर का सिर देखा तो उन्‍हें लगा कि कोई मस्‍ती कर रहा हैष उनके मुताबिक, 'जब उस सांप की जीभ देखी तो  कहा wow. हमारे घर के बरामदे में सांप हैं, लेकिन टॉयलेट सीट पर वे कभी नहीं आए थे। टॉयलेट में अजगर को देखने के बाद जेम्‍स ने अपने रूममेट केनी स्‍प्रूइल को बुलाया।

एनिमल कंट्रोल ऑफिसर को फोन करने से पहले उन दोनों ने मिलकर मछली मारने वाले कांटे पर फंदा बनाया और उसकी मदद से सांप को पकड़कर बाहर बाल्‍टी में रख दिया।जेम्‍स के मुताबिक, 'सांप को पकड़ते वक्‍त उसने नुकसान नहीं पहुंचाया। बाद में सांप की पहचान एक बॉल अजगर के रूप में हुई जो जहरीला नहीं था।  सांप की तस्‍वीरों को जेम्‍स ने ऑनलाइन शेयर किया है।  

Tanuja

Advertising