कोरोना लॉकडाउन के दौरान शख्स को घर के बगीचे में दबी मिली फोर्ड कार

Thursday, Apr 09, 2020 - 02:57 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन के कारण दुनिया के करोड़ो लोग घरों में कैद हो कर रह गए हैं। लॉकडाउन में लोग समय बिताने के लिए कई तरीके अपना रहे है। इस दौरान कुछ लोगअपने अपने परिवार के साथ वक्त बिता कर जिंदगी की इस मुश्किल घड़ी को एंजाय कर रहे है और कुछ पुराने व नए शोक पूरे कर रहे हैं । लंदन के एक शहर में लॉकडाउन दौरान एक शख्स के साथ हुई घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

घटना इंगलैंड के वेस्ट यॉर्कशायर की है । यहां के हेक्मोंडविक में रहने वाले जॉन ब्रैशॉ ने बताया कि लॉकडाउन में समय बिताने के लिए उसने अपना बागवानी का शोक पूरा करने की सोची। इसके लिए एक दिन जब व अपने बैक यार्ड में जमीन खोद रहा थे तो जमीन में से ऐसी चीज निकली कि देखकर वह हैैरान रह गए। जॉन ब्रैशॉ ने बताया कि खुदाई के दौरान उसे जमीन में फोर्ड कार दबी हुई मिली। फोर्ड कार को 1950 के दशक का सुविख्यात वाहन माना जाता है।

जॉन ब्रैशॉ ने कहा कि यह वास्तव में एक ऐसी चीज है जिसे घर के बगीचे में मिलने के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। वह इस बात से हैरान है कि उनके घर के बगीचे में यह कार कब और कैसे दफन की गई। उन्होने कहा कि वह इस पहेली को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि फोर्ड पॉप नाम के फोर्ड कॉमन का निर्माण फोर्ड यूनाइटेड किंगडम द्वारा 1953 और 1962 में इंग्लैंड में किया गया था। उस दौर में ब्रिटेन में इस गाड़ी तको भव्यता की निशानी के तौर पर देखा जाता था

Tanuja

Advertising