चिप्स का पैकेट खोला और रह गया अचम्भित !

Sunday, Mar 05, 2017 - 06:23 PM (IST)

नॉटिंघम: आपने बड़े मन से चिप्स खाने के लिए पैकेट खरीदा हो, पैकेट खोलते ही पता चलता है कि उसमें केवल हवा भरी हुई है। जरा सोचिए आपको उस वक्त कैसा लगेगा । ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों फेसबुक पर चर्चा में है।  नॉटिंघम के एक ग्राहक ने अपने फेसबुक पेज पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स चिप्स के सील पैक पैकेट को लाता है और उसे खोलता है। पैकेट खोलने पर वह अचंभित रह जाता है । पूरे पैकेट में केवल एक चिप्स निकलता है।  

हेलन एबॉट नाम का यह शख्स पैकेट में केवल एक चिप्स पाकर ठगा हुआ महसूस करता है।   चिप्स के पैकेट में ग्राहकों के साथ धोखे की घटना पहले भी सामने  आती रही  हैं।  कनाडा के ब्रैंडन में रहने वाले 25 वर्षीय रिचर्ड बूटमैन ने चिप्स का पैकेट खरीदा तो उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि इसमें क्रिस्पी चिप्स नहीं बल्कि केवल एक चिप्स निकलेगा।

रिचर्ड का कहना है कि जैसे ही उन्होंने चिस्प का पैकेट खोला तो उन्हें कोई  आवाज नहीं सुनाई पड़ी,  जैसा कि आमतौर पर पैकेट खोलते समय सुनाई देती है।  जब उन्होंने पैकेट को उल्टा किया तो उसमें से एक केवल एक चिप्स आया। चिप्स  देखकर उन्हें गुस्सा नहीं, बल्कि बहुत जोर से हंसी आ गई।  वहां मौजूद उनके दोस्त भी हंस पड़े। हालांकि, रिचर्ड को उसके पैसे नहीं चाहिए फिर भी उसने इस बात को स्टोर के मालिक तक पहुंचाने के लिए उसकी तस्वीर स्टोर पर ट्विटर के जरिए भेज दी है। 

Advertising