युवक ने क्रिसमस पर पूरे परिवार को दिया ''DNA टेस्ट'' का गिफ्ट, आए shocking रिजल्ट

Sunday, Dec 30, 2018 - 03:18 PM (IST)

सिडनीः एक शख्स ने क्रिसमस के मौके पर पूरे परिवार के लिए ऐसा अनोखा गिफ्ट ऑर्डर किया कि लोग हैरान हो रहे हैं कि क्या एेसा भी कोई कर सरकता है। reddit.com पर वायरल स्टोरी के मुताबिक, शख्स ने परिवार के 6 सदस्यों को सरप्राइज गिफ्ट के तौर पर डीएनए टेस्ट किट दिया। व्यक्ति ने अपना नाम बताए बिना लिखा- डीएनए किट का सेल चल रहा था और मैंने सोचा कि यह एक शानदार गिफ्ट होगा। इसलिए मैंने मां, पापा, भाई और 2 बहनों के लिए इसे खरीद लिया।

जैसे ही परिवार के लोगों ने गिफ्ट पैक खोला, मां परेशान हो गई और कहने लगी कि इसमें खतरनाक केमिकल है और इसलिए टेस्ट नहीं करना चाहिए। बाद में समझाए जाने पर उन्होंने कहा कि एक ही बच्चे को टेस्ट करना चाहिए, क्योंकि सबका रिजल्ट एक ही आएगा। लेकिन इसके बाद जो खुलासा हुआ उससे बच्चों में बनवाल मच गया । दरअसल टेस्ट करने पर जब रिजल्ट आए तो बच्चे कंफ्यूज हो गए कि आखिर माजरा क्या है और समझने की कोशिश करने लगे कि किसका कौन पिता हैं। बाद में पैरेंट्स ने उन्हें बताया कि उनकी बहन के पिता की मौत जन्म के कुछ ही दिन बाद हो गई थी।

मां के एक दोस्त ने इस दौरान उनका ख्याल रखा और दोनों प्यार में पड़ गए। पैरेंट्स के लिए ये बताना काफी मुश्किल था, इसलिए उन्होंने किसी बच्चे को ये बात नहीं बताई थी। शख्स ने लिखा कि बीती रात मां काफी मजबूत थी और उन्होंने हमें पूरी कहानी बताई। इसके बाद शख्स ने कहा कि कहानी सुनकर भाई-बहन एक-दूसरे के और करीब आ गए। शख्स ने आखिर में लिखा- 'PS: Sorry, मेरी मां वेश्या नहीं है। नहीं, आप मेरे पिता नहीं हैं। ' आपको बता दें कि इस पोस्ट पर 9 हजार से अधिक लोगों ने कमेन्ट आ चुके हैं।

 

Tanuja

Advertising