बस ड्रराइवर ट्रक में सिक्के लेकर खरीदने पहुंचा BMW कार (video Viral)

Monday, Oct 08, 2018 - 11:38 AM (IST)

बीजिंगः लग्जरी कारों को खरीदने  का सपना तो बहुत से लोग देखते हैं लेकिन कुछ लोग अपने इस सपने को पूरा करने के लिए किसी हद तक चले जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ चीन के रहने वाले एक शख्स के साथ। जैसे ही इस शख्स ने BMW के नए मॉडल को देखा उसे खरीदने का मन बना लिया।लेकिन दिलचस्प बात यह है कि, यह शख्स जब कार खरीदने के लिए एक ट्रक लेकर शोरूम पहुंचा तो  वहां का स्टाफ हैरान रह गया।

दरअसल यह शख्सअपने सपनों की कार को खरीदने के लिए सिक्के लेकर शोरूम पहुंचा था  गया। पहले इस शख्स ने इन सिक्कों को  4 दिन में अपने दोस्तो की मदद से गिना जिनकी संख्या 1 लाख 50 हजार निकली।पहले तो शोरूम के मैनेजर को  चीन के टोंगरेन नाम के शहर में रहने वाले इस शख्स  की बात पर यकीन नहीं आया कि वह सिक्के लेकरलग्जरी कार खरीदने आया है। लेकिन सिक्कों का भरा ट्रक देखकर मैनेजर ने  सिक्के गिनने के लिए बैंक में फोन कर 11 कर्मचारियों को बुला लिया ।10 घंटे की मशक्कत के बाद 900 किलो के यह सिक्के गिने गए।
सिक्कों की गिनती पुरी होते ही शोरूम तालियों से गूंज उठा और मैनेजर ने गाड़ी की चाबी इस शख्स को सौंप दी। इस शख्स के जज्बे की कहानी को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

कार खरीदने वाला यह शख्स एक बस का ड्राइवर था। उसने बताया कि हमेशा से ही उसका सपना लग्जरी कार खरीदने का था जिसके लिए वह काफी समय से सिक्के जमा कर रहा था। सिक्के जमा करते-करते उसे खुद ही पता नहीं चला कब उसके पास 50 लाख से अधिक रुपए जमा हो गए।
 

Tanuja

Advertising