पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ बनाए शारीरिक संबंध,  पति ने दे दी एेसी सजा

Sunday, Oct 14, 2018 - 02:08 PM (IST)

लंदनः समलैंगिक संबंधों को लेकर एक अनोखा मामला सामने आया है जिसे जानकर लोगों के होश उड़ गए। ब्रिटेन में  डेविड क्लार्क नामक ने अपनी पत्नी के  गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंधों का खुलासा होने पर पत्नी का कत्ल कर दिया।

 डेविड क्लार्क  (49) ने कोर्ट में बताया कि 'जब मैंने पत्नी मेलनी ने पूछा कि क्या तुमने हमारे फ्रेंड की बेटी पॉल केटी बेस्टियन के साथ हमारे बेड पर समलैंगिक संबंध बनाए  तो मेलनी ने जवाब देने के बजाए मेरे प्राइवेट पार्ट का मजाक उड़ाया।' इस बात से नाराज होकर क्लार्क ने पत्नी के सीने में चाकू से हमला कर दिया, जिससे मेलनी की मौत हो गई। लंदन की बर्मिंघम कोर्ट में चल रहे मामले में पता चला कि क्लार्क के बीवी होने के बावजूद कई महिलाओं से संबंध थे।

कोर्ट में क्लार्क से पूछा गया कि क्या आप पत्नी के साथ रिश्ते से ऊब चूके थे? और क्या इसीलिए आपके दूसरी महिलाओं के साथ अनैतिक संबंध थे? तो क्लार्क ने कहा कि हमारा रिश्ता उस समय ही खत्म हो गया था जब मैं अपने लिए बेहतर दोस्त तलाश रहा था।  कोर्ट में क्लार्क ने कहा कि हम दोनों के बीच एक समझौता हुआ था, कि रिलेशन रखना हो तो इस घर से बाहर रखो। यदि किसी गैर शख्स को कोई भी देखेगा तो हम दोनों आपस में इस बारे में बात करें। बस मैंने भी यही किया।

Tanuja

Advertising