..जब लाइव शो में बेटी ने कबूल की पिता के साथ सेक्स की बात!

Friday, Feb 05, 2016 - 06:06 PM (IST)

न्यूयार्कः अमेरिका में 18 साल की एक लड़की ने पिता के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप होने की बात कबूली है। एक फेमस टीवी शो के एपिसोड में बाप-बेटी के सेक्शुअल रिलेशन का खुलासा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, अगले सोमवार 8 फरवरी को ऑन एयर होने वाले ''द स्टीव विल्कोज'' शो में 18 साल की मैसी और उसके बायोलॉजिकल फादर गैरी को बुलाया गया था। दोनों चार महीने पहले ही एक बार फिर मिले हैं। मैसी ने बातों-बातों में बताया कि वह अपने पिता से प्यार करती है।

उसने माना कि उसके पिता के साथ सेक्शुअल रिलेशन हैं। ये सुनते ही स्टूडियो में बैठी ऑडियंस और उसके पिता हैरत में पड़ जाते हैं। पिता इस बात काे सरासर झूठ बताते है। वह सामने बैठी बेटी को इस आरोप के लिए डांट भी लगाते हैं। इस पर मैसी, पिता से कहती है, हमारे बीच जो रिलेशन था, वो बाप-बेटी के रिलेशनशिप से बढ़कर था। हालांकि, अभी सिर्फ इस शो का ट्रेलर ऑनलाइन हुआ है। शो ब्रॉडकास्ट होने पर पूरी कहानी साफ होगी।

इसतना ही नहीं, जब टीवी एंकर स्टीव विल्कोज ने बेटी से पूछा कि उसने पिता के साथ सेक्स किया है? इस पर उसने हां में जवाब दिया। मैसी ने दावा किया कि वह 10 साल की उम्र तक नहीं जानती थी कि गैरी उसके असली पिता हैं। 
Advertising