हॉट हसीना के लिए Selfie बनी मुसीबत, हुआ ये अंजाम (pics)

Saturday, Mar 25, 2017 - 06:15 PM (IST)

लंदनः सेल्फी का क्रेज आजकल लोगों पर हावी है  लेकिन, कभी-कभार बिना सोचे-समझे ली सेल्फी मुसीबत भी खड़ी कर सकती है। जी हां, ऐसा ही कुछ इंग्लैंड की मैनचेस्टर सिटी में रहने वाली 25 साल की पेरिस कोनोली के साथ भी हुआ। 4 साल के बेटे की मां पेरिस ने फरवरी महीने में एक सेल्फी सोशल मीडिया में शेयर की थी। पेरिस ने यह सेल्फी अपने बेडरूम में ली थीं, जहां उन्होंने कैनबिस (नशीला पदार्थ) के पौधे उगा रखे थे। पेरिस की इस सेल्फी पर किसी की नजर पड़ गई और उसने पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

पुलिस ने सेल्फी देखने के बाद ही पेरिस के घर पर रेड मार दी और देखा कि बेडरूम में कैनबिस के 16 पौधे के गमले थे। इसके अलावा बेडरूम से ड्रग्स के पैकेट भी बरामद हुए। इसके बाद पेरिस को अरेस्ट कर लिया गया, जिसकी सुनवाई चल रही थी। शुक्रवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में पेरिस ने दलील दी कि उसके पति एक मामले में 3 साल से जेल में हैं। ऐसे में अगर कोर्ट ने उन्हें (पेरिस) भी जेल की सजा सुनाई तो उनके 4 साल के बेटे का ध्यान रखने वाला कोई नहीं होगा। 

पेरिस की इस दलील को ध्यान में रखते हुए कोर्ट उन्हें सिर्फ 16 महीनों तक करीब 180 घंटे अनपैड सामाजिक काम करने की सजा सुनाई गई है। यह काम वे एक स्कूल में करेंगी। पेरिस का इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया अकाउंट उनकी हॉट सेल्फी से भरा पड़ा है।  पेरिस खुद को टीवी सेलिब्रिटी किम कदार्शियन मानती थीं। वे उन्हीं की अंदाज में फोटोशूट करवाती थीं। ड्रग्स की आदी पेरिस सेल्फी की इतनी क्रेजी हैं कि रोजाना अपनी कोई न कोई सेल्फी सोशल मीडिया में शेयर करती हैं।
 

Advertising