लूट के इरादे से आया लुटेरा, पंजाबी महिला को देख उल्टे पांव भागा(Pics)

Wednesday, Sep 21, 2016 - 06:04 PM (IST)

लंदन: दुनिया में एेसे कई बहादुर लोगों के किस्से देखने और सुनने को मिलते हैं जिन्हें सुनकर हैरानी होने के साथ-साथ उन पर गर्व भी महसूस होता है । एेसा ही एक बहादुरी वाला किस्सा ब्रिटेन में सामने आया । यहां रहने वाली पंजाबी महिला ने एक लुटेरे को एेसा सबक सिखाया जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे ।


दरअसल यू.के में एक स्टोर में काम करने वाली Karamjit Kaur Sangha(49) नामक महिला का जब एक लुटेरे से पाला पड़ा तो उसने इस लुटेरे को नानी याद दिला दी । जिस स्टोर में ये पंजाबी महिला काम करती हैं वहां एक दिन एक लुटेरा तेजधार हथियार के साथ स्टोर में दाखिल हो गया और उसने चाकू की नोंक पर महिला से सारा नकद देने को कहा लेकिन लुटेरे को देख ये पंजाबी महिला घबराई नहीं बल्कि उसने अपने लिए एक कप चाय का तैयार किया और लुटेरे से शांति भरे स्वर में कहा कि तुम थोड़ा इंतजार करो जब तक मैं चाय नहीं पी लेती लेकिन लुटेरे ने उससे चाय का कप नीचे रखने को कहा और फिर से स्टोर में पड़ी राशि की मांग की ।

फिर क्या था इस पंजाबी महिला ने उस लुटेरे को सबक सिखाने के लिए अपने पास पड़ा चाकू निकाल लिया और चाकू देख लुटेरे ने वहां से भाग जानें में ही अपनी भलाई सोची और वहां से भाग गया। उसके बाद इस पंजाबी महिला का हंस-हंसकर बुरा हाल हो गया।

Advertising