मैच हारे बॉक्‍सर ने अपने कोच का किया बुरा हाल, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Thursday, Nov 01, 2018 - 07:45 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः एेसे मौके बहुत कम देखने को मिलते हैं, जब खिलाड़ी हारने की खीझ अपने कोच पर ही निकालना शुरू कर दे। हाल ही में ऐसा वाकया बुल्‍गारिया में देखने को मिला। जार्जिया के बॉक्सर लेवन शोनिया ने मैच हारने की खीझ अपने कोच पर ही निकाल दी। लेवन शोनिया को बुलगारिया के स्पास जेनोव ने कुबरत पुलेव वर्सेज ह्यूजी फरी मुकाबले में पछाड़ दिया था। यह विजेता स्पास जेनोव के खिलाफ लेवन शोनिया के करियर की 12वीं हार थी।

हार से उपजी खीझ के बीच लेवन शोनिया रिंग के भीतर ही कॉर्नर पर अपने कोच के साथ खड़े हुए थे। मैच समा​प्त होने की आधिकारिक घोषणा से पहले शोनिया से अपने प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी को एक और मुकाबला करने की चुनौती दी। लेकिन जब रेफरी ने इसमें दखल दिया तो शोनिया का गुस्सा अपने ट्रेनर पर फूट पड़ा। शोनिया ने अपने बाएं हाथ से ट्रेनर के मुंह पर एक जोरदार मुक्का जड़ दिया।

शोनिया द्वारा अचानक जड़े गए इस पंच से उनके ट्रेनर असहज हो गए। उन्होंने बॉक्सिंग रिंग की रस्सियों को पकड़कर खुद को गिरने से बचाया। इसी बीच, शोनिया उन्हें पंच मारने की कोशिश करते रहे। दोनों के बीच तनाव बढ़ता देखकर मैच रैफरी को उनके बीच सुलह करवाने के लिए बीच में आना पड़ा। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

Tanuja

Advertising