Zoom पर चल रही थी मीटिंग, तभी कैमरे के सामने बिना कपड़ों के पहुंच गई नेता की पत्नी

Sunday, Apr 04, 2021 - 01:26 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: कोरोना के संकट को रोकने के लिए लगे लॉकडाउन के दौरान सबसे ज्यादा डिमांड जूम ऐप की रही। स्कूल में चलने वाली क्लास से लेकर ऑफिसों की डेली मीटिंग भी इसी ऐप पर चली। हालांकि इस ऐप का फायदे के साथ साथ नुकसान भी हुआ। कई बार ज़ूम कॉल पर लोग कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं, जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ाता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक नेता के साथ।

 

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक  दक्षिण अफ्रीका के ईस्टर्न कैपे में कोरोना वायरस से हो रही मौतों पर चर्चा करने के लिए नेशनल हाउस ऑफ ट्रेडिशनल लीडर्स के नेता जूम ऐप पर मीटिंग कर रहे थे।  इस मीटिंग में नेशनल हाउस ऑफ ट्रेडिशनल लीडर्स सदस्य Xolile Ndevu कोरोना महामारी से निपटने पर चर्चा  कर रहे थे, तभी उनकी पत्नी  पीछे बिना कपड़ों के खड़ी हो गई।

 

इस बात से अनजान नेता चर्चा करते रहे, तभी कमेटी की चेयरपर्सन ने उन्हे बताया कि  आपकी पत्नी बिना कपड़ों के सबको अपने स्क्रीन पर दिख रही है। Xolile Ndevu बेहद शर्मिंदा हुए और उन्होंने तुरंत  मीटिंग को पॉज कर दिया। चेयरपर्सन फेत मुथांबी ने गुस्से में कहा कि Inkosi, आपके पीछे मौजूद महिला ने सही कपड़े नहीं पहने हैं। हम सब कुछ ऑनलाइन देख रहे है।  प्लीज, उन्हें बताओ कि आप एक मीटिंग में हो। यह सब चीजें हमें डिस्टर्ब कर रही हैं।'


Xolile Ndevu इस बात से इतना शर्मिंदा हुए कि उन्होंने अपने हाथों से चेहरे को ढक लिया और कहा कि  -सॉरी, मेरा ध्यान कैमरे पर था न कि पीछे। मैं काफी शर्मिंदा हूं। उन्होंने कहा कि यह जूम टेक्नोलॉजी हमारे लिए नया है और हम अभी इसे चलाना सीख रहे हैं।' उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी इस बात से अनजान थी कि मीटिंग अब भी चल रही है और ऐप का कैमरा ऑन है।

vasudha

Advertising