जज के सामने रखी बंदूक से अचानक चल गई गोली, महिला वकील की मौत

Saturday, Nov 23, 2019 - 05:08 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः दक्षिण अफ्रिका की एक अदालत महिला वकील की मौत का अजीब मामला सामने आया है। यहां अदालत में लूट केस की सुनवाई के दौरान गोली चलने से महिला वकील की मौत हो गई। दरअसल सुनवाई को दौरान लूट में इस्तेमाल की गई बंदूक को सबूत के तौर पर पेश किया गया था लेकिन अचानक उससे फायरिंग हो गई और गोली महिला वकील को जा लगी। बताया जा रहा है कि गोली महिला वकील के पिछले हिस्से में लगी और ज्यादा खून बहने की वजह से उनकी मौत हो गई।

 

हैरानी की बात यह है कि बंदूक किसी के द्वारा नहीं चलाई गई थी बल्कि सबूत के तौर पर जज के सामने पेश करने के दौरान बंदूक के जमीन पर गिरने के बाद उससे फायरिंग हो गई। पुलिस ने बताया कि बंदूक पहले से ही लोड थी और उसे अनलोड नहीं किया गया था जिस वजह से ये हादसा हुआ। गोली लगने के बाद महिला वकील को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। मामले की जांच कर रही पुलिस की टीम नें बंदूक जब्त करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में दक्षिण अफ्रीका की एक वरिष्ठ राज्य अधिवक्ता एडेलैड फेरेरा वाट की मौत हुई है वह 51 साल की थीं। पुलिस ने बताया कि सोमवार की दोपहर हुए इस हादसे में एडेलैड फेरेरा के बाएं कूल्हे में गोली लगी थी और उनका काफी खून बह चुका था। अस्पताल ले जाते समय महिला वकील ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था। सोशल मीडिया पर भी यह खबर तेजी से वायरल हो रही है

Tanuja

Advertising