लास वेगस हमलावर को लेकर सामने आई चौंकाने वाली जानकारी

Friday, Oct 06, 2017 - 02:09 PM (IST)

टेक्सासः लास वेगस में हुई गोलीबारी के हमलावर स्टीफन पेडॉक को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। टेक्सास में बी&एस गनशॉप के मालिक पॉल पेडल ने बताया कि पैडॉक अक्सर उनकी दुकान में आता था। उन्होंने बताया कि अंतिम बार 2016 में जब वो दुकान पर आया तो भूत की तरह दिख रहा था।वहीं नेवादा में गन्स एंड गिटार्स के प्रबंधक क्रिस सुलिवन ने कहा कि लास वेगस हादसे के चार दिन पहले जब वो राइफल खरीदने आया था तब वो बहुत 'खुश और उत्साहित' था।
caption-बी&एस गनशॉप के मालिक पॉल पेडल और हमलावर स्टीफन पेडॉक (file photos)

पॉल पेडल के अनुसार स्टीफन पेडॉक  ह पिछले साल जब दुकान पर आया  था तो  दुकान के स्टाफ से भी मुश्किल से ही बात कर पा रहा था उन्होंने  बताया कि वो पैडॉक को 2010 और 2011 से जानते है जब उसने हैंडगंस खरीदी थी। उन्होंने बताया कि पैडॉक ने एक हैंडगंस $1,500 मॉडल खरीदा था, जिसे आमतौर पर सीक्रेट सर्विस द्वारा  इस्तेमाल किया जाता है।उन्होंने कहा कि पैडॉक के लिए इतनी महंगी खरीदारियां असामान्य नहीं थी।

बता दें कि पैडॉक का टेक्सास में एक साल पहले वाला रवैया और वेगास हमले से एक हफ्ते पहले नेवादा में दुकान पर प्रदर्शित होने वाले रवैये के एकदम विपरीत था। लिवन ने कहा कि उसके दिमाग में क्या चल रहा था, इसके बारे में कभी कोई संकेत नहीं दिया। उन्होंने कहा कि उस दिन गन पैडॉक  उस होटल के कमरे में नहीं मिली, जहां उन्होंने रविवार को 22,000 लोगों पर गोलीबारी की, जिसमें 59 लोग मारे गए और 400 से अधिक घायल हो गए। बता दें कि लास वेगास में आयोजित एक संगीत समारोह के दौरान बंदूकधारी स्टीफन पेडॉक ने अंधाधुंध गोलीबारी की थी में 59 लोगों की मौत हो गई थी।

Advertising