लाइव शो दौरान महिला एंकर को साथी की तारीफ करने पर मिली सजा, देखें वीडियो

Saturday, May 26, 2018 - 03:34 PM (IST)

कुवैत: कुवैत में नैशनल न्यूज चैनल के लाइव टीवी शो  दौरान एक न्यूज एंकर द्वारा साथी की तारीफ करने पर सजा देने का मामला खूब सुर्खियां बटोर रहा है।  Al Arabiya English की खबर के मुताबिक, बसिमा अल-शामर न्यूज बुलेटिन के बीच में थीं। वो वहां के नगरपालिका चुनाव के बारे में खबर दे रही थीं. उसी वक्त उन्होंने पुरुष एंकर को हैंडसम कह दिया।

दरअसल जब महिला एंकर की नजर साथी एंकर पर पड़ी तो वो सिर का पहनावा ठीक कर रहे थे। तभी एंकर ने मजाक में कह दिया कि ठीक करने की जरूरत नहीं है, तुम काफी हैंडसम लग रहे हो।  एंकर का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया  जिससे कुवैती संसद सदस्य को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी।  

नौकरी से निकाले जाने के बाद  एंकर अल शमर ने कहा- 'ये कोई मजाक नहीं है. खाड़ी देशों में अगर कोई कपड़े ठीक करने की कोशिश करता है तो हम उसे बताते हैं कि वो अच्छा या हैंडसम लग रहा है। मैंने सिर्फ यही कहा था कि तुम्हें ठीक करने की जरूरत नहीं है। तुम अच्छे लग रहे हो।ये इसलिए कहा क्योंकि न्यूज रिपोर्ट के लिए हम रिपोर्ट कर रहे थे।'कुवैत के एमपी मोहम्मद अल हायेफ ने देश के सूचना मंत्री को महिला एंकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एंकर को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच शुरू हो चुकी है। ट्विटर पर कई लोग इस फैसले को गलत बता रहे हैं तो कोई इसके समर्थन में हैं।

Tanuja

Advertising