सनकी किंग की प्रेमिका पड़ोसी देश में, दुनिया हैरान (देखें तस्वीरें)

Monday, Jan 22, 2018 - 03:31 PM (IST)

सियोलः विंटर ओलिम्पिक के शुरू होने से पहले ही उत्तर कोरिया व दक्षिण कोरिया खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब नया मामला है उत्तर कोरिया के सनकी किंग किम जोंग उन की एक्स गर्लफ्रैंड को लेकर । जी हां विंटर ओलिम्पिक की तैयारियों का जायजा लेने  नॉर्थ कोरिया के प्रतिनिधि साउथ कोरिया के सियोल शहर में पहुंच चुके हैं।

दुनिया ये जानकर हैरान है कि इस दल का नेतृत्व नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की तथाकथित एक्स गर्लफ्रैंड हियॉन सांग वोल कर रही हैं। वो साउथ कोरिया के टीवी चैनल्स पर नजर आईं लेकिन उन्होंने किसी भी तरह की बात नहीं की।

ह्योन सांग वोल नॉर्थ कोरिया के मोरंगबॉन्ग नाम के बैंड की हैड भी हैं। ह्योन सोंग वोल के बारे में पहले ऐसी खबरें छपी थी कि उसे नॉर्थ कोरियाई तानाशाह ने अपने फायरिंग स्कवॉयड के जरिए मरवा दिया है।

कई मसलों को लेकर पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछने की कोशिश भी की, लेकिन वोल ने कोई बात नहीं की। ह्योन सोन्ग वोल साउथ कोरिया में ओलिम्पिक  गेम्स की तैयारी का जायजा लेने के लिए आई हैं। इससे पहले दोनों कट्टर दुश्मन देशों के बीच बातचीत हुई थी और नॉर्थ कोरिया ने अपनी टीमों को विंटर ओलंपिक में भेजने का फैसला किया था। 
 
 

Advertising