50 के टीचर को नाबालिग छात्रा से हो गया प्यार, हो गए फरार (pics)

Thursday, May 11, 2017 - 05:55 PM (IST)

कैलिफोर्नियाः अमरीका के कैलिफोर्निया में एक 50 साल के टीचर को नाबालिग छात्रा को भगा ले जाने और रेप के मामले में 12 साल की जेल हो गई है। टैड कमिन्स नाम का यह टीचर अपने स्कूल की 15 साल की एलिजाबेथ थॉमस के साथ फरार हो गया था। दोनों करीब 39 दिनों तक कैलिफोर्निया से करीब 2500 किमी दूर जंगल में बने एक कच्चे मकान में छिपे रहे। पुलिस के मुताबिक, सुलेओका हाई स्कूल का टीचर टैड और स्कूल की ही स्टूडेंट एलिजाबेथ 13 मार्च को अचानक ही गुम हो गए थे।

पुलिस ने जब एलिजाबेथ के क्लासमेट से पूछताछ की तो पता चला कि दोनों के बीच अफेयर था। एक स्टूडेंट ने इन्हें एक-दूसरे को किस करते हुए भी देखा था। इसके बाद दोनों की तलाश के लिए फोटोज मीडिया में पब्लिश की गईं। इसके बाद 13 मार्च को पुलिस को जानकारी मिली कि टैड को कैलिफोर्निया से करीब 2500 किमी दूर एक मॉल में शॉपिंग करते देखा गया है। शॉपिंग लिस्ट में लड़कियों के यूज का भी सामान था, जिससे शक हुआ कि एजिलाबेथ इस समय टैड के साथ ही है। 

मॉल से पुलिस ने अंदाजा लगाया कि दोनों कहीं आसपास ही रह रहे हैं। हालांकि, काफी तलाश के बाद भी इन दोनों का पता नहीं चल सका। पुलिस का अंदाजा गलत था, क्योंकि टैड ने ये शॉपिंग ड्राइविंग के दौरान की थी। इस दौरान एलिजाबेथ उसकी कार में बैठी थी। इसके बाद 15 मार्च को टैड कोलंबिया से करीब 70 किमी दूर वॉलमार्ट में नजर आया। इस समय एलिजाबेथ भी उसके साथ थी।

शॉपिंग के दौरान दोनों ने खाने-पीने का काफी सामान खरीदा। यहां वे पहले भी एक बार आ चुके थे। इससे पुलिस को शक हुआ कि दोनों आसपास ही कहीं रह रहे हैं। पुलिस की टीम ने सीसीटीवी कैमरों की छानबीन की और इस तरह वह कोलंबिया से करीब 250 किमी दूर उस जंगल तक पहुंच गई, जहां एक खाली पड़े कच्चे मकान में दोनों छिपकर रह रहे थे।
 

Advertising