खालसा एड के समर्थन के लिए आयोजित डिनर में इकट्ठा हुआ 60000 डालर का फंड

Monday, Aug 22, 2016 - 12:58 PM (IST)

मेलबर्न: आस्ट्रेलिया में सामाजिक भलाई वाली सिख संस्था''खालसा एड''के समर्थन के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए मेलबर्न में किए गए समागम को काफी सहयोग मिला । इस अवसर पर फंड इकट्ठा करने के लिए आयोजित किए गए डिनर में तकरीबन 500 लोगों ने हिस्सा लिया और संस्था के लिए 60000 डालर इकठ्ठा किए । इस अवसर पर ''स्पिरिट अॉफ इंडिया''रेस्टोरेंट में नीलामी का आयोजन भी किया गया जिसके द्वारा कुल 29000 डालर इकठ्ठा किए गए । कुल मिला कर यह आयोजन काफी सफल रहा और आस्ट्रेलिया में खालसा एड ने कुल1लाख 60 हजार डालर की राशि इकट्ठी की ।

''खालसा एड'' संस्था के सी. ई. ओ और संस्थापक रवि सिंह ने सामाजिक भलाई और तबाही वाले स्थानों में जा कर''खालसा एड''की तरफ से चलाए जा रहे राहत कार्यक्रमों के बारे में लोगों को जानकारी दी और मेलबर्न के भाईचारे को प्रेरित किया। मेलबर्न के इलावा रवि सिंह और खालसा एड की टीम ने एडीलैंड और सिडनी का दौरा भी किया । खालसा एड की जनरल सचिव बलविंदर कौर और भारतीय डायरैक्टर अमनप्रीत सिंह ने खालसा एड के काम के बारे जानकारी दी ।

इस अवसर पर स्थानिक स्पीकरों ने भी अपने विचार शेयर किए। सिंह स्टेशन डाट नैट की तरफ से फंड इकट्ठा करने के लिए यह समागम Gurdwara Sahib Craigieburn , सिख मोटरसाईकल क्लब आस्ट्रेलिया, पंजाबी प्रैस क्लब आदि संस्थाओं के सांझे उद्यमों के साथ करवाया गया । 

Advertising