गे सेक्स स्कैंडल में फंसे भारतीय मूल के सांसद को पत्नी ने दी ये चेतावनी

Sunday, Sep 11, 2016 - 03:47 PM (IST)

लंदन: 'गे सेक्स स्कैंडल' में घिरे भारतीय मूल के ब्रिटिश सांसद कीथ वाज की पत्नी मारिया फर्नांडिस अपने पति की इस हरकत से काफी परेशान है । जानकारी मुताबिक, मारिया का कहना है कि गे एस्कॉर्स्ट्स के साथ सेक्स कर उन्होंने मुझे बहुत बड़ा धोखा दिया है, लेकिन मैंने उन्हें माफ कर दिया है । मारिया ने कहा कि मैंने अपने पति को ये चेतावनी देते हुए माफ किया कि उन्हें खुद को बदलना होगा वरना संबंध खत्म होने में देर नहीं लगेगी ।

ये था मामला
मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में पेशे से वकील मारिया ने कहा कि मुझे इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि मेरे पति ऐसी किसी हरकत में शामिल हैं । बता दें कि ब्रिटिश अखबार ‘संडे मिरर में एक रिपोर्ट पब्लिश की गई थी जिसमें वाज पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने पिछले महीने अपने लंदन के एक फ्लैट पर मेल प्रॉस्टीट्यूट्स को बुलाया था और इसके लिए पेमेंट भी किया था ।

पत्नी ने 'सेक्शुअल ट्रांसमिटिड डिजीज' का टेस्ट करवाने को कहा
'गे सेक्स स्कैंडल' में घिरने के बाद कीथ वाज ने इस मामले पर अपनी पत्नी और बच्चों से माफी भी मांगी थी । इसके अलावा खुद को संसद की एक कमेटी से अलग कर लिया था । इस मामले के बाद मारिया ने वाज से 'सेक्शुअल ट्रांसमिटिड डिजीज' का टेस्ट कराने को कहा है ।

Advertising