'कराची से लॉस एंजेलिस' ट्रेन को लेकर उड़ा पाक का मजाक, बेहुदा जवाब दे रेल मंत्री हुए ट्रोल (Video)

10/8/2019 12:47:44 PM

इस्लामाबादः पाकिस्तान में इस वक्त कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। इमरान खान सरकार कश्मीर के मुद्दे पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किरकिरी के बाद अब अपने घर में भी जमकर बेइज्जती करवा रही है। इसी की मिसाल एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो में पाकिस्तान की एक ट्रेन नजर आ रही है, जिस पर लिखा हुआ लॉस एंजेलिस। ट्रेन के बोगी की डिस्प्ले में लॉस एंजेलिस लिखा होने की वजह से सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान रेलवे जमकर निशाना साध रहे हैं।

यूजर्स के ट्रोल किए जाने पर अब पाकिस्तान के रेल मंत्री ने पूरे मामले में सफाई दी है। हालांकि, उन्होंने जो कहा उसको लेकर भी वो ट्रोल हो गए। पूरा मामला तब सामने आया जब सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर पाकिस्तान की एक ट्रेन का वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो को खुद वहां के लोगों ने बनाया और फिर इसे तेजी से शेयर किया जाने लगा। बनाए गए वीडियो में ये बताया जा रहा कि देखिए पाकिस्तान रेलवे का हाल, ये देखिए पाकिस्तान रेलवे लॉस एंजेलिस जा रही है।

बिना वीजा के पाकिस्तान के लोग लॉस एंजेलिस जा रहे हैं। वीडियो में आ रही आवाज से साफ पता चला कि ये यूजर पाकिस्तान रेलवे का मजाक उड़ा रहा है। इस वीडियो को पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने ट्रेन के रवाना होने का वीडियो शेयर किया, साथ ही कैप्शन में लिखा- 'सुक्कुर से लॉस एंजेलिस की ओर, पाकिस्तान रेलवे ने लगाई लंबी छलांग...'।

 

PunjabKesari

इसी वायरल वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने पाकिस्तान रेलवे को पर निशाना साधा। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान रेलवे को ट्रोल किए जाने की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं।पूरे मामले में किरकिरी के बाद पाकिस्तान रेलवे की ओर से स्पष्टीकरण भी आया, जिसमें कहा गया कि गलती से रेलवे बोगी के साइनबोर्ड पर लॉस एंजेलिस लिखा गया। हालांकि, इस मामले में पाकिस्तान की फजीहत सोशल मीडिया पर जरूर हो गई।


PunjabKesari
दूसरी ओर इस मामले के सामने आने पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद ने सफाई पेश की। उन्होंने कहा, 'अगर अल्लाह ने चाहा तो पाकिस्तान रेलवे लॉस एंजेलिस की ओर भी रुख करेगा।' रेल मंत्री ने आगे स्पष्ट किया कि यह यात्रियों में से किसी के जरिए बनाया गया एक वीडियो है, इसे जबरन वायरल किया जा रहा है। हालांकि उनकी टिप्पणी पर उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी शोर-शराबा शुरू हो गया।

PunjabKesari


Tanuja

Related News