फ्लाइट में अचानक चलने लगी 'पोर्न फिल्म' ! बंद करने का कोई आप्शन नहीं, यात्रियों में मच गया हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 12:44 PM (IST)

Sydney: आस्ट्रेलिया (Australia) के सिडनी से  जापान (Japan) जा रही कांटस फ्लाइट QF59 में यात्रियों को उस वक्त बड़ी असहज स्थिति का सामना करना पड़ा, जब फ्लाइट के इन-फ्लाइट एंटरटेनमेंट सिस्टम पर अचानक अश्लील फिल्म चलने लगी। इस घटना से खासकर परिवार और बच्चों के साथ यात्रा कर रहे यात्री बेहद असहज हो गए।रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्क्रीन पर 'डैडियो'  नाम की फिल्म(Movie Daddio) चलने लगी, जिसमें डकोटा जॉनसन और सीन पेन जैसे सितारे हैं।

PunjabKesari

इस फिल्म में कई एडल्ट सीन होने के कारण यात्रियों को इसे देखने में शर्मिंदगी महसूस हुई। एक यात्री ने Reddit पर अनुभव साझा करते हुए बताया कि फिल्म को रोकने, स्क्रीन बंद करने या इसे डिम करने का कोई विकल्प नहीं था। यात्रियों के पास अपनी आंखें बंद करने के अलावा और कोई चारा नहीं था। फिल्म को बदलने में करीब एक घंटे का समय लगा, जिससे यात्री काफी असहज हो गए।

PunjabKesari

कांटस एयरलाइंस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए इसे तकनीकी गड़बड़ी बताया, जिससे यात्रियों के पास फिल्म चुनने का विकल्प खत्म हो गया था। एयरलाइन ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया कि जब क्रू को समझ में आया कि यह फिल्म सभी उम्र के यात्रियों के लिए उपयुक्त नहीं है, तो उन्होंने इसे बदलने की कोशिश की। बाद में इसे परिवार के अनुकूल फिल्म से बदल दिया गया।कांटस के प्रवक्ता ने  माफी मांगते हुए कहा, "हम इस घटना के लिए खेद व्यक्त करते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए जांच कर रहे हैं कि ऐसी स्थिति फिर से न हो।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News