ट्रांसजेंडर ने सेक्स डॉल बनने के लिए कर दी सारी हदें पार (PHOTOS VIRAL)

Sunday, Nov 11, 2018 - 05:40 PM (IST)

बर्लिन:  कुछ लोग सुंदर और अलग दिखने की चाहत में सब कुछ दांव पर लगा देने में भी गुरेज नहीं करते हैं। ऐसी ही एक ट्रांसजेंडर महिला की कहानी चर्चा में है, जिसने सेक्स डॉल जैसी बनने के लिए सभी हदें पार कर दीं। जर्मनी की राजधानी बर्लिन में रहने वाली इवाना (26) का जन्म एक लड़के के रुप में हुआ था, लेकिन जवानी की दहलीज पर कदम रखते ही इवाना को महसूस हुआ कि उनकी आत्मा गलत शरीर में आ गई है।

लिहाजा, खुद को बदलने के लिए इवाना ने लड़कियों की तरह कपड़े पहनने शुरू कर दिए। तब से शुरू हुआ उसका सफर आज तक बदस्तूर जारी है। इवाना पर खुद को बदलने की सनक इस कदर चढ़ी कि उसने सारे रिकॉर्ड ही ध्वस्त कर डाले। इवाना अब तक 20 सर्जरी करवा चुकी हैं, जिनमें से नाक, स्तन, भौं, जबड़े और कानों की लोलकी समेत शरीर के कई अन्य अंग भी शामिल हैं।  

मीडिया रिपोर्ट  के मुताबिक, इवाना अपनी सर्जरी में अब तक 87 हजार पाउंड यानी की करीब 81 लाख रुपए खर्च कर चुकी हैं। एक बार सर्जरी कराने में शारीरिक चुनौतियों के साथ-साथ आर्थिक चुनौतियां का भी सामना करना पड़ता है।


इसलिए इवाना हफ्ते में दो दिन सेक्स वर्कर का भी काम करती हैं। इससे जो कमाई होती है, उससे वह अपने शौक और इलाज का खर्च पूरा करती हैं। अपने नए लुक्स पर बात करते हुए इवाना बताती हैं कि पहले मैं बहुत बदसूरत लगती थी, लोग मुझे नोटिस नहीं करते थे।लेकिन अब सर्जरी के बाद मैं जहां जाती हूं, वहां लोग मुझे ही देखते हैं। कुछ महिलाएं मुझे सेक्स डॉल कह कर चिढ़ाती हैं, लेकिन इसे मैं अपनी तारीफ मानती हूं। मैं सेक्स डॉल की तरह ही दिखना चाहती हूं।   

Tanuja

Advertising