एयरपोर्ट पर धमाके से उड़ाया लावारिस बैग, अंदर से निकली चीज देख पुलिस रह गई हैरान

Tuesday, Oct 02, 2018 - 12:27 PM (IST)

रोमः  इटली में सोमवार को रोम के एयरपोर्ट पर एक लावारिस बैग की वजह से अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने बम की आशंका के चलते बैग को उड़ाया तो इसमें से कुछ नारियल निकले। यह देख कर पुलिस हैरान रह गई। इस घटना के चलते कुछ देर तक रोम एयरपोर्ट बंद रहा। नेड डोनोवान नाम के एक स्‍वतंत्र पत्रकार ने इस घटना के बारे में टि्वटर पर जानकारी शेयर की। उन्‍होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और घटना की तस्‍वीरें भी पोस्‍ट की।
 

डोनोवान ने लिखा, "गजब, इतालवी पुलिस ने नारियल से भरे एक बैग को धमाके से उड़ा दिया और अब रोम एयरपोर्ट फिर से खुल गया है।" उन्‍होंने आगे बताया कि बैग को उड़ाने के बाद पुलिसकर्मी मौके से चले गए और एयरपोर्ट को सफाई के लिए छोड़ गए। डोनोवान ने लिखा, "इस घटना में काफी कुछ ऐसा था जिसका मैंने आनंद लिया और इससे मुझे इतालवी जैसा भी महसूस हुआ। उन्‍होंने उसे उड़ा दिया जिसे वे बम समझ रहे थे और लोग केवल 10 मीटर दूर थे। फिर जब इसे उड़ा दिया तो पुलिस बिना साफ-सफाई करवाए वहां से खिसक गई।"

लोगों ने इस घटना पर काफी मजेदार ट्वीट भी किए। एक यूजर ने पूछा कि क्‍या वे नारियल सामूहिक नरसंहार के हथियार तो नहीं थे। एक ने पूछा कि अब वे नारियल किसी को चोट नहीं पहुंचा पाएंगे। एक यूजर ने लापरवाही से बैग को उड़ाने पर सवाल उठाया और कहा कि इस घटना से पता चलता है कि इटली की पुलिस का क्‍या हाल है।
 

 

Tanuja

Advertising