भारी बर्फीले तूफान के कारण इस्तांबुल हवाई अड्डे ने सभी उड़ानें की रद्द

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 02:32 AM (IST)

इस्तांबुलः तुर्की में भारी बर्फीले तूफ़ान के मद्देनजर इस्तांबुल हवाईअड्डे ने सुरक्षा कारणों से सोमवार को सभी उड़ानें रद्द कर दीं है। हवाईअड्डा प्रबंधन ने ट्वीट कर कहा, ‘‘ खराब मौसम के कारण इस्तांबुल हवाई अड्डे पर सभी उड़ानें सुरक्षा के मद्देनजर अस्थाय रूप से रोक दी गई हैं।'' 

इस्तांबुल के गवर्नर अली येरलिकया ने स्थानीय लोगों से कहा कि जब तक आवश्यक न हो यात्रा न करें, और चेतावनी दी कि शाम की भीड़ के समय शहर में भारी हिमपात होने के आसार है। येरलिकया सरकारी कर्मचारियों को स्थानीय समयानुसार दोपहर साढ़े तीन बजे अपनी शिफ्ट खत्म करने की इजाजत दी गई है।

इस्तांबुल के गवर्नर कार्यालय ने एक अलग बयान में कहा कि बर्फीले तूफान के कारण देश के उत्तरी हिस्से में थ्रेस क्षेत्र से इस्तांबुल की ओर जाने वाले वाहनों को शहर में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। शहर के मेयर एकरेम इमामोग्लू के अनुसार, इस्तांबुल में 7,400 से अधिक नगरपालिका दल सड़कों को खुला रखने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे है।

आपदा और आपातकालीन प्रबंधन प्राधिकरण के अनुसार, पिछले 24 घंटों में देश भर में भारी बफर्बारी के कारण 4,603 लोग सड़को में फंसे हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News

Recommended News