ISIS आतंकियों की क्रूरता, मां को पका कर खिला दिया बेटे का मांस!

Wednesday, Jun 28, 2017 - 05:25 PM (IST)

इराक: आई.एस आतंकियों की क्रूरता के बारे में कौन नहीं जानता। आएदिन इनकी क्रूरता भरे कई वीडियो और तस्वीरें वायरल होती हैं जिनमें ये आतंकी सरेआम बिना किसी खौफ के चलते किसी को भी मौत के घाट उतार देते हैं। इन आतंकियों का एेसा ही एक क्रूरता भरा मामला सामने आया था जिसे सुन किसी भी मां का दिल पसीच जाए। दरअसल इन आतंकियों ने एक मां को उसके ही बेटे का मांस खिला दिया था। इस मामले पर ईराकी सांसद वियान दखिल ने बातचीत की और एक मां की दर्दभरी दास्तान सुनाई।

ईराकी सांसद वियन दखिल(Vian Dakhill)ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में आई.एस के चंगुल से आजाद करवाई गई एक मां की दास्तान सुनाई। वियान ने बताया कि आई.एस आतंकी यहूदी महिलाओं को बंधक बनाकर उनकी हत्या, बलात्कार,यातनाएं देते है। लेकिन इस मां की दर्दनाक दास्तान सुनकर मैं बहुत सहम गई थी। आई.एस आतंकियों ने इस महिला को 3 दिन तक बंधक बनाने के साथ उसे भूखा रखा और 3 दिन बाद उसे खाने में चावल और मांस दिया। भूख लगी होने के कारण इस महिला ने खाना खा लिया।

खाना खत्म होने के बाद आतकियों ने महिला को बताया कि उसे खाने में जो मांस दिया गया था वे उसके एक साल के बेटे का था ये सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और वे तड़प-तड़प कर रोने लगी । एक मां की दर्दभरी दास्तान सुनाते-सुनाते इंटरव्यू के दौरान Vian की आंखे नम हो गई और उन्होंने इन आतंकियों के प्रति सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

Advertising