जब आसमान से होने लगी बैंगनों की बारिश, वीडियो देख हैरान हो रहे लोग

Wednesday, Mar 18, 2020 - 10:54 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग अजीबोगरीब हरकतें करने से बाज नहीं आते फिर इसके लिए चाहे उनको सजा ही क्यों न भुगतनी पड़ जाए। ऐसा ही मामला तबसामने आया जब कुछ लोगों ने आसमान से बैंगन की बारिश करवा दी। जी हां सब्जी वाले बैंगन की ही बात हो रही है। ईरान के कुछ लोगों ने आसमान से बैंगन की बारिश करवाने वाला वीडियो बना डाला।

वीडियो को तेहरान के फेमस मिलाद टावर के नजदीक शूट किया गया है। वीडियों में दिखाई दे रहा शख्स मिलाद टावर के पास फोटो खिंचवाने के लिए पोज दे रहा होता है, तभी वहां बैंगन की बारिश शुरू हो जाती है।बताया जा रहा है कि इस वीडियो को अमीन टैगिरोर नाम के एक शख्स ने बनाया है। कनाडा में रहने वाला अमीन यहां अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने आया था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उसकी फ्लाइट कैंसिल हो गई। उसने मजाक-मजाक में ये वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इस वीडियो में एक शख्स मुस्कुराता हुआ दिखाई देता है। कुछ ही सेकेंड बाद आसमान से बैंगन की बारिश होने लगती है। वीडियो वाला शख्स हैरान होते हुए आसमान से होने वाली बैंगन की बारिश देखने लगता है।

 

इस वीडियो में आसमान से कई बैंगन गिरते हुए दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है मानों आसमान से बैंगन की बारिश शुरू हो गई हो।सड़क पर आती जाती गाड़ियों पर भी बैंगन गिरते हुए दिखता है। दरअसल ये एक प्रैंक वीडियो है, जिसे ईरान के कुछ लोगों ने मिलकर बनाया था। लेकिन ये कारनामा उनपर भारी पड़ गया। ईरान की पुलिस ने इस प्रैंक वीडियो को बनाने के जुर्म में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तेहरान की पुलिस ने उन 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने मिलकर तेहरान के एक फेमस इलाके में बैंगन की बारिश करवाई थी।

 

तेहरान के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, गिरफ्तार हुए लोगों का कहना है कि दरअसल वो एक रिसर्च कर रहे थे। इसी दौरान ये वीडियो गलती से सोशल मीडिया पर अपलोड हो गया।पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए 5 लोगों ने किसी ग्रुप या आंदोलनकारी समूह से संबंध रखने से इंकार किया है। हालांकि ईरान की तरफ से अभी तक ये नहीं बताया गया है कि किस जुर्म के अंतर्गत उन 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Tanuja

Advertising