मुफ्त में iPhone-5 के लिए युवती ने उतारे कपड़े...सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

Sunday, Jun 12, 2016 - 03:00 PM (IST)

मॉस्को: मुफ्त आईफोन मिल रहा हो तो आप इसके लिए क्या करेंगे। शायद आपका जवाब होगा कुछ भी। आईफोन के लिए कुछ ऐसी ही पागलपंती देखने को मिली रूस की रहने वाली सेनिया में। दरअसल फ्री में आईफोन-5 पाने के लिए उसे एक टास्‍क दिया गया था कि जिसमें कपड़े उतारने पर ही उसे आईफोन दिया जाना था। पिछले कुछ दिनों से ब्‍लॉगर डिमट्री शिलॉव और उसके दो दोस्‍त कई लड़कियों को आईफोन के बदले कपड़े उतारने का टास्‍क दे चुके थे।

इस टास्‍क के साथ शर्त रखी गई थी कि युवती को कैमरे के सामने अपने कपड़े उतारने होंगे और गाड़ी में पड़ने वाले तेल को भी अपने शरीर पर डालना होगा। तकरीबन दो दर्जन लड़कियों ने डिमट्री के इस टास्‍क को खारिज कर दिया लेकिन काफी कोशिश करने के बाद सेनिया यह टास्‍क करने के लिए तैयार हो गई। सेनिया ने बताया कि वह कैमरे के सामने अपने कपड़े उतारने के लिए तैयार है लेकिन यह सब सड़क पर नहीं करना चाहती है। इसके बाद उसे खाली जगह ले जाया गया।

सेनिया ने कहा कि वह अपने एंड्रॉयड फोन से काफी बोर हो गई थी और उसे किसी भी हाल में बदलना चाहती थी। बस इस वजह से वह यह टास्‍क करने के लिए तैयार हो गई। कैमरे के सामने कपड़े उतारने के बाद सेनिया ने डिब्‍बे में रखे तेल को अपने शरीर पर डालकर कुछ तस्‍वीरें भी खिंचवाईं है। सेनिया की यह तस्‍वीरें और वीडियो अब सोशल म‍ीडिया पर वायरल हो गए हैं। युवती को टास्‍क देने वाले ब्‍लॉगर डिमट्री शिलॉय का कहना है कि उसने सेनिया का पासपोर्ट देखने के बाद ही उसे यह टास्‍क दिया था। उन्‍होंने कहा कि चूंकि सेनिया की उम्र 18 साल से अधिक है इसलिए वह हमारे इस टास्‍क को करने के लिए योग्य थी।
 

Advertising